...तो कपिल शर्मा की यह खास भी जुड़ने वाली है बिग बॉस से
...तो कपिल शर्मा की यह खास भी जुड़ने वाली है बिग बॉस से
Share:

आपको बता दे की एक बार फिर से अभिनेता सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के चर्चे हो चले है. बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है. आपको बता दे कि, शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है. ऐसे में शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आ रहा है.

इसके साथ ही शो में इस बार शामिल होने जा रहे सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा भी तेज हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' की एक्ट्रेस सलमान खाने के शो का हिस्सा बन सकती है. कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' में काम करने वाली एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी को शो के निर्माताओं ने इस सीजन के लिए अप्रोच किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप अपनी एजेंसी के एक सेलिब्रिटी को शो का हिस्सा बनाने की कोशिश कर रहा है. बता दें कि पिछले साल ब्यूटी पेजेंट लोपामुद्रा राउत शो का हिस्सा बनी थीं. इसी तरह साल 2015 में मिस्टर. इंडिया फोटोजेनिक का खिताब जीतने वाले जितेश ठाकुर को भी शो के लिए अप्रोच किया गया था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज से पहले ही जानलो फिल्म 'बादशाहो' की कहानी...

'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ सब पर पड़े भारी, शाहरुख़ और सलमान को भी नहीं छोड़ा

omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -