'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को
'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को
Share:

इस वक़्त तो सलमान खान फिल्म टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन उनकी आने वाली फिल्म रेस-3 भी काफी चर्चा में है. और अब तो कुछ ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे आप भी सुनकर कहेंगे ओह माय गॉड...

खबर ये है कि फिल्म रेस-3 की हेरोइन का नाम है प्रियंका चोपड़ा... उड़ गए न आपके भी होश. जी हाँ.. सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर अब्बास मस्तान है. सुनने में आया है कि इस हफ्ते तक फिल्म रेस 3 की आधिकारिक घोषणा भी हो जाएगी.

सलमान और प्रियंका की जोड़ी आखरी बार साल 2008 में आई फिल्म गॉड तुस्सी ग्रेट हो में नजर आयी थी. फिल्म में इस जोड़ी के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी थे. इस फिल्म के बाद से ही सलमान और प्रियंका में कुछ अनबन सी हो गयी थी. इसके बाद से ही सलमान और प्रियंका की केमिस्ट्री किसी भी फिल्म में नहीं दिखी थी. हलाकि इस बीच भी सलमान की बहन अर्पिता खान और प्रियंका चोपड़ा बेस्ट फ्रेंड रही थी.

अब सारी बाते भूलकर सलमान और प्रियंका एक बार फिर से परदे पर धमाका मचाने वाले है. दोनों की जोड़ी पुरे 9 साल बाद परदे पर छाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म के सेट पर आखिर ऐसा किसने कहा 'कैटरीना मुझे IRRITATE मत करो!'

जानिए सलमान खान की आने वाली सुपरहिट फिल्मो के बारे में

तो इनकी वजह से हुई थी रणबीर और दीपिका की लवस्टोरी की शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -