रिलीज से पहले ही जानलो फिल्म 'बादशाहो' की कहानी...
रिलीज से पहले ही जानलो फिल्म 'बादशाहो' की कहानी...
Share:

आने वाले महीने यानी सितम्बर की पहली तारीख से ही बॉलीवुड के परदे पर धमाल मचने वाला है क्योकि पहली तारीख को ही शुक्रवार है और इस दिन 2 नयी फिल्मे आपस में टक्कर के लिए आ रही है. अजय देवगन की फिल्म बादशाहो और आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान दोनों ही फिल्मे साथ में रिलीज़ होने जा रही है.

फिल्म बादशाहो में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज़, इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता भी नज़र आएंगे. हम आपको इस फिल्म की स्टोरी के बारे में बता रहे है, आइये डालते है फिल्म की कहानी पर एक नजर-

फिल्म की कहानी 1975 के दौर की है जिस वक़्त पुरे देश में आपातकालीन स्थिति बनी हुई है. साथ ही देश की राजनीती में भी उथल-पुथल मची हुई है. देश के सभी शाही खानदानो पर खासकर राजस्थान के शाही परिवारों पर सरकार की नजर है. सभी परिवारों से संपत्ति जप्त कराई जा रही है.

फिल्म में इलियाना का किरदार रानी गीतांजलि का है जो जयपुर की रहने वाली है. रानी के घर भी छापा मारा गया है. साथ ही अजय देवगन भवानी सिंह का किरदार निभा रहे है. इसी बीच रानी को याद आता है की भवानी सिंह (अजय देवगन) है जो उसके सोने को ट्रक में भरकर जयपुर से दिल्ली ले जा सकता है. इमरान हाशमी दलिया का किरदार निभा रहे है. दलिया एक ऐसा शख्स है जो लड़कीबाज़ है, जहां भी लड़कियां देखता है फिसल जाता है. वह वेश्यालयों में जाता है और वहीं सोता है. लेकिन इन तमाम खामियों के बाद भी उसमें सबसे अच्छी बात ये है कि वो भवानी (अजय) के लिए पूरी तरह से ईमानदार है.

फिल्म में ईशा गुप्ता संजना का किरदार निभा रही है जो रानी गीतांजलि की वफादार हैं. फिल्म में इन सभी की एक गैंग बन जाती है जिसका मकसद होता है रानी गीतांजलि (इलियाना) के सोने को बचाना.

अब रानी गीतांजलि का सोना उनकी गैंग बचा पाती है या नहीं और किस तरह से वह सोने को बचाते है इसके लिए तो आपको एक दिन का इंतजार और करना पड़ेगा और 1 सितम्बर को सिनेमाघरो में जाकर ही यह पता करना पड़ेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ सब पर पड़े भारी, शाहरुख़ और सलमान को भी नहीं छोड़ा

omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -