'सिलसिला...' में ईशान को छोड़ इस व्यक्ति से शादी करेगी मौली, कुणाल रह जाएगा दंग..
'सिलसिला...' में ईशान को छोड़ इस व्यक्ति से शादी करेगी मौली, कुणाल रह जाएगा दंग..
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों 'सिलसिला बदलते रिश्तों' में नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह शो इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. शो में 6 साल के लीप के बाद दृष्टि धामी के किरदार नंदिनी का अंत हो चुका है वही दूसरी तरफ कुणाल, मौली के साथ आ गए हैं. आप सभी ने अब तक देखा होगा कि मिष्ठी को कुणाल और मौली का करीब आना पसंद नहीं आ रहा है और इसी बीच मौली को इस बात का एहसास हो गया है कि वो कुणाल से बहुत प्यार करती है और वो के बिना नहीं रह सकती.

वहीं अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखने वाले हैं कि अपने प्यार को छिपा कर मौली अपने दोस्त ईशान से शादी करने का मन बनती है, लेकिन वो यह सब कुणाल को इस बात का एहसास कराने के लिए करेगी कि मौली, कुणाल को भूल कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है. वहीं आगे आप देखेंगे कि कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट ये मिलेगा कि बहुत जल्द ही मौली को इस बात का एहसास हो जाएगा कि, वो कुणाल को नहीं भूला पाएगी क्योंकि वो अपने पति से बहुत प्यार करती हैं और इसके बाद मौली को अपना गलती का एहसास होगा और वो ईशान के साथ अपनी शादी के फैसले पर पछताएगी.

वहीं उसके बाद मौली को समझ में आ जाएगा कि उसके ईशान से शादी नहीं करनी है और वो वापस कुणाल के पास जाना चाहती है आप आगे देखेंगे कि वही दूसरी तरफ ईशान, को इस बारे में कोई जानकारी नहीं होगी वो तो मौली के साथ अपनी शादी के लिए काफी उत्साहित नजर आएगा.आगे एक और ट्विस्ट यह होगा कि जब ईशान को मौली के इरादों के बारे में पता चलेगो तो वो अपने परिवार को मनाएगा वही जब कुणाल को इस सच के बार में पता चलेगा तो वो क्या करेगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा..?

इस एक्ट्रेस को किस करना चाहता था फैन, किया था ऐसा काम...

साल 2019 में भी चलेगा शादियों का सिलसिला, जनवरी में शादी करेगी यह एक्ट्रेस!

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -