साल 2019 में भी चलेगा शादियों का सिलसिला, जनवरी में शादी करेगी यह एक्ट्रेस!
साल 2019 में भी चलेगा शादियों का सिलसिला, जनवरी में शादी करेगी यह एक्ट्रेस!
Share:

आप सभी इस समय कई शादियों को होते हुए देख रहे होंगे. जी हाँ, टीवी हो या बॉलीवुड दोनों में कई शादियां हो रहीं हैं ऐसे में आने वाले जनवरी यानी नए साल में भी कई शादियां होने वाली है. टीवी शो "ये है मोहब्बतें" में नजर आने वाली एक एक्ट्रेस ने इसका आगाज कर दिया है. जी हाँ, आप सही जानते ही हैं कि यह टीवी शो टीवी इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय सीरियल माना जाता हैं. ऐसे में इस शो में नजर आने वाले सभी स्टार्स को पसंद किया जाता है. इस शो में भूमिका निभाने वाले सभी स्टार कास्ट सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय नजर आते हैं.

आप सभी को बता दें कि इस शो में आलिया नाम की लड़की की भूमिका को निभाती हुई नजर आने वाली अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी 2019 में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ शादी रचाने वाली है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ वह अभिनेता अली गोनी के साथ शादी करने जा रहीं हैं जो "ये है मोहब्बतें" टीवी सीरियल में रोमी भल्ला के किरदार को निभाते हैं. वहीं आने वाली खबरों की माने तो कृष्णा और अली एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

वहीं अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं और उनका मॉडलिंग से बहुत गहरा नाता है. अब 2018 शादियों से भरा गया है और 2019 में भी शुरुआत कुछ इस कदर होने वाली है.

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

Video : लाइव कमेंट्री करने के दौरान एंकर के साथ हुआ हादसा, घबरा गया साथी एंकर

वरमाला डालते हुए इस अभिनेत्री को दृष्टि धामी ने दिया दोबारा सोचने का ऑफर लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -