शादीशुदा होने के बाद भी पराए मर्द के साथ बिताई इस एक्ट्रेस ने रात
शादीशुदा होने के बाद भी पराए मर्द के साथ बिताई इस एक्ट्रेस ने रात
Share:

इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में लगातार ट्विस्ट और टर्न दिखाए जा रहे हैं. ऐसे में शो को बीते दिनों ही ऑफ एयर कर दिया गया था और अब यह शो डिजीटल प्लेटफॉर्म 'वूट' पर दिखाया जा रहा है. ऐसे में शो में इन दिनों लगातार एक के बाद एक नया ट्विस्ट लाया जा रहा है. शो में इन दिनों एक नया ट्रैक आ गया है. शो में इन दिनों मौली से अलग होकर नंदिनी के साथ घर बसा चुका कुणाल एक बेटी का पिता है और वहीं, मौली भी कुणाल की बेटी की मां है, बाकी आप सभी जानते हैं कि नंदनी की मौत हो चुकी है.

शो में कुणाल और मौली का दोबारा आमना-सामना अपने बच्चियों की वजह से हुआ है लेकिन इस वक्त मौली की जिंदगी में ईशान की एंट्री हो चुकी है जो उसका बेहद ध्यान रखता है और उससे प्यार करता हैं. इसी बीच मौली और कुणाल को परिस्थितियां वापस एक दूसरे के करीब ला रही है और अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मौली और कुणाल एक रिलीफ कैंप में वक्त गुजारते हैं और उस दौरान मौली के मन में कुणाल के प्रति कड़वाहट कम होती जाती है.

अब यह खबर आ रही है कि आने वाले एपिसोड में कुणाल और मौली को एक रात साथ बितानी पड़ती है और जब ईशान को इस बात का पता चलता है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है और इसके लिए मौली खुद को दोषी मानती हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि आगे क्या होगा?

बिग बॉस 12: सुरभि ने साधा श्रीसंथ पर निशाना, निकाला उनकी पत्नी से बदला

बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

'स्वरागिनी' शो की इस एक्ट्रेस संग रातें बिता चुके हैं गौरव खन्ना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -