बिग बॉस 12: सुरभि ने साधा श्रीसंथ पर निशाना, निकाला उनकी पत्नी से बदला

बिग बॉस 12: सुरभि ने साधा श्रीसंथ पर निशाना, निकाला उनकी पत्नी से बदला

आप सभी लगातार 'बिग बॉस 12' में सभी को एक दूजे से भिड़ते हुए देख रहे होंगे. ऐसे में बिग बॉस अब फिनाले की तरफ बढ़ रहा है और लगातार चर्चाओं में है. ऐसे में इन दिनों घर में फैमली वीक चल रहा है जो शानदार है. वहीं घर में बीते कल श्रीसंथ को एक बार फिर से कालकोठरी की सजा सुनाई गई वहीं उसके बाद वह गुस्सा होते हुए नजर आए. आप सभी देख सकते हैं बिग बॉस के नए प्रोमो तो इसमें श्रीसंथ अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए दीपक से बोलते दिख रहे हैं कि, 'इस बार मैं बिना किसी ठोस वजह के जेल में आ गया हूं. हर बार मुझे ही जेल भेज दिया जाता है. सुरभि मुझे लगातार तीन बार जेल में डाल चुकी हैं.'

 

वहीं आगे श्रीसंथ बोल रहे हैं कि, 'मुझको गुस्सा आ रहा है बिना कुछ किए मुझको जेल में डाल दिया है. मेरी गलती होती तो मैं जेल जाने के लिए तैयार हो ही जाता.' इसके बाद दीपक भी श्रीसंथ की बात पर हामी भरते हुए कहते हैं कि, 'आपने पूरे हफ्ते में सिर्फ एक गलती की है, जिसकी आपको सजा मिली है.' आप सभी को बता दें कि ये सुरभि का डिसीजन है और उन्होंने बिना गलती के श्रीसंथ को जेल में डाला है. वहीं सुरभि के इस फैसले के बाद सभी फैंस को ऐसा लग रहा है जैसे वो भुवनेश्वरी का बदला श्रीसंथ से ले रही हैं.

आप सभी को पता ही है कि बीते एपिसोड में ही श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी देवी ने सुरभि की जमकर लताड़ लगाई थी, जिसे सुनकर सुरभि रो पड़ी थीं ये शायद उसी का बदला है.

बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले

बेघर होते ही मेघा ने किया श्रीसंथ और दीपिका के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा..