'स्वरागिनी' शो की इस एक्ट्रेस संग रातें बिता चुके हैं गौरव खन्ना!
'स्वरागिनी' शो की इस एक्ट्रेस संग रातें बिता चुके हैं गौरव खन्ना!
Share:

आज टीवी के मशहूर एक्टर गौरव खन्ना अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि गौरव एक शानदार अभिनेता है और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. गौरव ने 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड और स्वरागिनी शो की एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला से शादी की थी और उसके बाद दोनों अक्सर ही रोमांटिक होते हुए नजर आए थे. खबरों के अनुसार दोनों शादी के पहले साथ रहा करते थे. गौरव ने शो 'प्रेम या पहेली: चंद्रकांता' में लीड रोल प्ले कर सुर्खियां हांसिल की थी और इस शो में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था. वहीं इस शो के बाद और पहले वह कई शो में नजर आ चुके हैं.

जी हाँ, गौरव ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2006 में आए टीवी शो 'भाभी' से की थी और इसके बाद वो 'कुमकुम'(2006), 'जमेगी जोड़ी डॉट कॉम'(2007), 'मेरी डोली तेरे आंगना'(2008), 'जीवन साथी'(2008), 'ये प्यार ना होगा कम'(2009), 'दिल से दिया वचन'(2010), 'ससुराल सिमर का'(2011), 'ब्याह हमारी बहू का'(2012) जैसे सीरियल्स में नजर आए.

इन सभी शो में काम करने के साथ ही गौरव ने मेरी डोली तेरे अंगना में भी दमदार प्रदर्शन किया और इस शो में उन्होंने मुख्य किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया. फिलहाल गौरव टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन हाँ वह इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं और कुछ दिनों पहले ही उन्होने अपनी पत्नी के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं.

3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले

अपनी इस वेब सीरीज के लिये उत्तराखंड पहुँच रही है एकता कपूर

जल्द आएगी शो 'क्राइम पेट्रोल' पर आधरित किताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -