ससुराल वालो का पूरा ध्यान रखती है टीवी की यह अदाकारा

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी टीवी सितारे अपने परिवार के साथ घर में लॉक हो चुके हैं। वहीं ऐसा ही कुछ हाल टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का भी है जो कि अपनी ससुराल में कोरोना वायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही हैं | इसके साथ ही लॉकडाउन खत्म होने के साथ-साथ अदाकारा अपने ससुरालवालों का जमकर ध्यान भी रख रही हैं। vanhinआइए आपको दृष्ठि धामी की ये तस्वीरें दिखाते हैं:काम के बाद दृष्टि धामी केवल अपने परिवार को ही अहमियत देती हैं। तभी तो इन दिनों दृष्टि धामी सोशल मीडिया से भी गायब चल रही हैं।

इसके साथ ही कुछ समय पहले ही दृष्टि धामी ने अपनी प्यारी ननद को धूमधाम से विदा किया था। वहीं इस दौरान दृष्टि धामी ने घर की सारी जिम्मेदारियां खुद ही संभाल ली थीं।इस तस्वीर में दृष्टि धामी अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। दृष्टि धामी अपनी सास और मां दोनों की बहुत इज्जत करती हैं।वहीं  अपनी ननद शिवांगी की शादी में दृष्टि धामी ने सासू मां का काम में पूरा हाथ बंटाया था। इसके साथ ही दृष्टि धामी अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। कई बार पार्टियों में दृष्टि धामी के साथ उनके पति भी नजर आते हैं।दृष्टि धामी अपनी दादी से बहुत प्यार करती हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस तस्वीर में भी दृष्टि धामी अपनी दादी को गले लगाती दिख रही हैं।परिवार के साथ रहने पर भी दृष्टि धामी अपनी जिंदगी खुलकर जीती हैं। वहीं ससुराल में उन पर कोई रोक-टोक नहीं है।परिवार के साथ समय बिताने के लिए तो दृष्टि धामी हमेशा तैयार ही रहती हैं। इसके साथ ही परिवार के साथ बातचीत से काम की थकान चुटकियों में दूर हो जाती है। वहीं  दृष्टि धामी की तस्वीरें इस बात का सबूत है कि, टीवी की ये हसीना असल जिंदगी में काफी रोमांटिक है। वहीं ससुराल के साथ-साथ दृष्टि धामी अपने पति की हर ख्वाहिश का पूरा ख्याल रखती हैं।जब भी दृष्टि धामी बच्चों से मिलती हैं, खूब मस्ती धमाल मचाती हैं। इस तस्वीर से साफ है कि दृष्टि धामी को बच्चों के साथ रहना पसंद हैं। तभी तो वो अपने घर के सभी बच्चों का ध्यान रखती हैं।

पोस्ट की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ें यह टीवी सेलेब्स

'रामायण की कौशल्या' कर चुकी है 250 फिल्मो में काम

सीरियल विक्रम और बेताल में सज्जन लाल पुरोहित ने दिखाया था जलवा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -