प्रेग्नेंट हैं 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस! तस्वीरों में छुपाया बेबी बम्प
प्रेग्नेंट हैं 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस! तस्वीरों में छुपाया बेबी बम्प
Share:

टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस अदिति शर्मा को आप सभी ने आखिरी बार टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में देखा होगा. यहीं आज वह टीवी की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है जो आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में अदिति को सिलसिला बदलते रिश्तों का और इसके दूसरे सीजन (स्पेशल अपीयरेंस) में भी देखा जा चुका है. ऐसे में अदिति शर्मा ने हाल ही में पति सरवर आहूजा और दोस्तों के साथ मिलकर गणेश चतुर्थी मनाया था और इस दौरान की कई तस्वीरों को सरवर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. सरवर आहूजा अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते हैं और इन तस्वीरों में वह हर एक तस्वीर में अदिति के बेबी बम्प को छुपा रहे है जो आप देख सकते हैं.

आप देख सकते हैं अदिति और सरवर अपने खास दोस्तों के पास गणेश चतुर्थी मनाने गए थे और इस दौरान वहां पर उन्हें दृष्टि धामी का साथ भी मिल गया जो अदिति की को-स्टार रह चुकीं हैं. आपको बता दें कि अदिति और सरवर की पहली मुलाकात जी सिने स्टार की खोज में हुई थी और बीते दिनों अदिति और सरवर ने बहुत शानदार अंदाज में गणेश चतुर्थी मनाई. दोनों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि सरवर ने जानबूझकर अदिति के बेबी बम्प को छुपाया है और वह किसी को बताना नहीं चाहते हैं कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं.

आप देख सकते हैं किसी-किसी तस्वीर में अदिति कुछ ऐसे खड़ी है, जैसे वह नहीं चाह रही है कि उनके बेबी बम्प की झलक दिखाई दे. वहीं किसी किसी तस्वीर में अदिति सबके पीछे छुप गई है. अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उनके घर जल्द ही नन्हा मुन्हा मेहमान आने वाला है और वह बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वैसे ऐस अभी हो सकता है कि वह मोटी हो गईं हों. अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

रियल लाइफ में सबसे सेक्सी है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं उर्वशी और उनके एक्स अनुज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -