'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं उर्वशी और उनके एक्स अनुज
'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं उर्वशी और उनके एक्स अनुज
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो नच बलिए 9 को इन दिनों जमकर पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. वहीं शो में नजर आ चुके उर्वशी ढ़ोलकिया और अनुज सचदेवा को बाहर का रास्ता दिखाया गया था लेकिन अब मिली जानकारी के मुताबिक दोनों शो में वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वैसे जब उर्वशी शो से बाहर हुईं थीं तो वह एलिमिनेशन से काफी नाराज भी हुई थीं और केवल इतना ही नहीं शो से अलग होते ही उर्वशी ने नच बलिए 9 के मेकर्स पर गंभीर आरोप तक लगा डाले थे लेकिन अब वह शो में वापसी के लिए तैयार हैं.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक उर्वशी ने शो में दोबारा आने से ही इनकार कर दिया था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि, उर्वशी का गुस्सा शांत हो गया है। जी हाँ, जी दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, उर्वशी अब बच बलिए 9 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रही हैं और उर्वशी के नच बलिए 9 से बाहर होते ही खबरें आने लगी थीं कि, मेकर्स इस एक्स जोड़ी को शो में वापस बुलाने का मन बना रहे हैं और अब यह तय हो चुका है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक वाइल्ड कार्ड एंट्री प्रोमो के लिए उर्वशी ढ़ोलकिया और अनुज सचदेवा एक दो दिन में शूटिंग करने जा रहे हैं और अगले हफ्ते यह जोड़ी शो में वापसी करने के लिए तैयार है. वैसे इस बात से दोनों के फैंस बहुत खुश हैं. वहीं खबरें यह भी है कि मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह भी नच बलिए में दोबारा छाने के लिए तैयार हैं और इन दोनों की भी वाल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है.

खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस

इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार

खतरों के खिलाडी के टॉप 4 में पहुंचे करण पटेल, पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -