दृष्टि के ''सिलसिला बदलते..'' छोड़ने के पीछे क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने बताई चौकाने वाली वजह
दृष्टि के ''सिलसिला बदलते..'' छोड़ने के पीछे क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने बताई चौकाने वाली वजह
Share:

बीते दिनों अपने शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं नंदनी यानी दृष्टि धामी को लेकर हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है. जी हाँ, हाल ही में मिली एक जानकारी के अनुसार यह खबर मिली है कि दृष्टि धामी ऐसे किसी शो में काम नहीं करना चाहती थी जिसकी कहानी एक्सट्रा मैरिटीयल रिलेशनशिप पर बेस्ड हो और सबसे बड़ी बात तो यह है कि वह शो में मां के किरादर में नजर आए यह वह कभी नहीं चाहती है.

हाल ही में शो के क्रिएटिव प्रोड्यूसर पर्ल ग्रे ने इस बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझे लगता हैं वो मां और एक असुरक्षित पत्नी का किरदार नहीं निभाना चाहती थी. इस कारण उन्होंने ने शो को छोड़ने का फैसला लिया. मैं नही चाहती थी की वो शो से अलग हो जाए. इसके बाद बहुत सारे लोगों को लगा की यह शो बंद हो जाएंगा. शो अभी भी अच्छा चल रहा है. और तो और डिजिटल मीडिया पर तो इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं.' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि- 'मैं इस शो के नकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए पहले तो पूरी तरह से तैयार थी. मुझे पता था सीरियल की कहानी काफी अलग थी. लेकिन इसके बावजूद मुझे यकीन था कि इस शो को अच्छा रिस्पोर्स मिलेगा और ऐसा ही हुआ.'

आप सभी को यह भी बता दें, टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इस शो में नंदिनी के किरदार में थी जो सभी फैंस को खूब पसंद था लेकिन उन्होंने ज्यादा समय तक काम ना करते हुए शो को ाल्वोइडा कह दिया और जब वह शो छोड़कर गईं किसी को पसंद नहीं आया लेकिन अभी भी शो को पसंद किया जा रहा है. शो में इस समय मौली, ईशान, परी कुणाल हैं.

बिग बॉस 12: सुरभि ने साधा श्रीसंथ पर निशाना, निकाला उनकी पत्नी से बदला

बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

'स्वरागिनी' शो की इस एक्ट्रेस संग रातें बिता चुके हैं गौरव खन्ना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -