'सिलसिला बदलते रिश्तो का' की स्टारकास्ट ने इस ख़ास अंदाज़ में किया शो का प्रमोशन
'सिलसिला बदलते रिश्तो का' की स्टारकास्ट ने इस ख़ास अंदाज़ में किया शो का प्रमोशन
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री द्रष्टि धामी लम्बे समय के बाद शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' के जरिये छोटे परदे पर वापसी कर रही है जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में है. द्रष्टि धामी का ये नया शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' 4 जून को कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा इस शो का प्रमोशन शो की स्टारकास्ट ने बहुत ही शानदार तरीके से किया है.

बता दे कि द्रष्टि ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शो के मुख्य किरदार नजर आ रहे है. शो में द्रष्टि धामी, अभिनव शुक्ला, शक्ति अरोरा, अदिति शर्मा मुख्य भूमिका में है. पिछले कई दिनों से इस शो के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसका नाम बदल दिया जायेगा लेकिन अब इसका नाम डिसाइड हो गया हैं.

खबर थी कि इस शो का नाम 'बावरे नैन रखा' जाएगा, लेकिन शो को नया नाम 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' रखा गया. गौरतलब है कि द्रष्टि धामी टीवी दुनिया का एक जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है आखिरी बार वह मशहूर शो 'परदेस में है मेरा दिल' का हिस्सा रही थी इसके बाद उन्होंने छोटे परदे से दुरी बना ली थी लेकिन अब इस शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये वह वापिस लौट रही है.

ख़ास बात यह है कि द्रष्टि टीवी शो 'मधुबाला' के लिए बेहद ही चर्चित है इस शो में द्रष्टि ने मधु का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था यही नहीं बल्कि इस शो के माध्यम से वह काफी मशहूर हो गई और आज उन्हें घर-घर में जाना जाता है. अब देखना ये है कि द्रष्टि अपने इस नए शो से दर्शकों को कितना लुभा पाती है.

ये भी पढ़े

शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़

Video: जब इश्कबाज के तीनो एक्टर्स बन गए 'पापा'

इस टीवी एक्टर ने लिया अपने केयरटेकर के बच्चों को गोद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -