शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़
शॉट गलत होने के चक्कर में इस एक्टर को खाने पड़े 10 थप्पड़
Share:

इन दिनों तो मशहूर टीवी शो कृष्णा चली लंदन की काफी चर्चाए हो रही है. ये शो दर्शको का पसंदीदा शो तो है ही इसके साथ ही इसकी कहानी भी काफी दिलचस्प है. शो के सभी कैरेक्टर भी शानदार एक्टिंग करते है. एक्टिंग में परफेक्शन लाने के लिए ये कलाकार कुछ भी कर सकते है इसका एक उदाहरण हाल ही में मिल गया. दरअसल इन दिनों शो के एक सीन की काफी चर्चाए हो रही है. ये वो सीन है जिसमे एक्टर ने 10 थप्पड़ खाने के बाद एक परफेक्ट शॉट दिया.

जी हाँ... कृष्णा चली लंदन में एक्टर गौरव मुख्य किरदार में नजर आते है. एक सीन में गौरव को उसके पिता थप्पड़ मारते है. इस सीन को सामने से शूट करना था लेकिन इसमें परफेक्शन नहीं आ पा रहा था. इसलिए इस सीन को शूट करने के लिए 10 रिटेक लेने पड़े थे. फिर क्या 10 रिटेक के चक्कर में गौरव को 10 थप्पड़ भी खाने पड़े थे. इतने थप्पड़ खाने के बाद तब जाकर एक शॉट फाइनल किया गया.

जब गौरव से इस सीन के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, वो किसी भी सीन को परफेक्ट करने के लिए उसे रिटेक करना ही बेहतर समझते है. उनका कहना है कि वो हमेशा अपना बेस्ट परफॉरमेंस देना चाहते है. आपको बता दें ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता है.

नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा

जय भानुशाली केयरटेकर के बच्चों को गोद लेकर ऐसा महसूस करते हैं

श्वेता तिवारी के पति ने सेट पर नशे में की मारपीट और लड़कियों के साथ छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -