जल्द शुरू होगा 'सिलिसला..' सीजन 2, ये दो अभिनेत्रियां होंगी शामिल
जल्द शुरू होगा 'सिलिसला..' सीजन 2, ये दो अभिनेत्रियां होंगी शामिल
Share:

शुरू होने के साथ ही ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ खूब सुर्ख़ियों में रहा है और इस शो में नजर आने वाले शक्ति अरोरा ने खुद को इस शो से अलग कर लिया है. जी हाँ, ऐसे में अब यह शो खत्म होने के लिए तैयार है और इसके खत्म होते ही इसका सीजन 2 आने की तैयारी कर चुका है. जी हाँ, सिलसिला बदलते रिश्तों का 2 जल्द शुरू होने वाला है और नए शो की नई कहानी में 2 हसीनाएं एंट्री लेंगी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार वह दो हसिनाएं कोई और नहीं बल्कि अनेरी वजानी और तेजस्वी प्रकाश होने वाली है.

जी हाँ, आप सभी ने अनेरी को शो बेहद में देखा होगा और तेजस्वी इन दिनों सीरियल कर्णसंगिनी में नजर आ रहीं हैं और इसके पहले वह स्वरागिनी में नजर आ चुकीं हैं. ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार दोनों अभिनेत्री नए सीजन में नंदिनी और मौली की बेटियों के किरदार में नजर आने वाली है और इन दोनों की जिंदगी में भी एक ही एक्टर को दिखाया जाएगा जो कुणाल जयसिंह होने वाले हैं.

शो के नए सीजन में नंदिनी और मौली की बेटियों की जिंदगी पर ज्यादा फोकस किया जाएगा और शो की कहानी का ताना बाना इन दोनों के बीच बुना जाएगा. वहीं शो में इश्कबाज के एक्टर कुणाल जयसिंह दोनों लड़कियों के प्यार के रूप में नजर आने वाले हैं. फिलहाल सिलसिला बदलते रिश्तों का वूट पर नजर आ रहा है लेकिन वह जल्द ही बंद किया जाने वाला है जो आप सभी देख रहे होंगे.

1 महिने से अस्पताल में भर्ती है यह एक्टर, अपने ड्राइवर से पैसे मांग कर चला रहा है खर्च

कैंडल जलाकर शहीद जवानों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने दी श्रद्धांजलि

'खतरों के खिलाड़ी' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे भारती और हर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -