1 महिने से अस्पताल में भर्ती है यह एक्टर, अपने ड्राइवर से पैसे मांग कर चला रहा है खर्च
1 महिने से अस्पताल में भर्ती है यह एक्टर, अपने ड्राइवर से पैसे मांग कर चला रहा है खर्च
Share:

आप सभी को बता दें कि कलर्स चैनल कै फेमस शो 'ससुराल सिमर का' के एक्टर आशीष राय पैरालिसिस अटैक की वजह से 21 जनवरी को हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे और अब उसे पूरा 1 महीना होने जा रहा है और इस समय भी उनकी मुश्किलें बिल्कुल भी कम नहीं हुई हैं. जी हाँ, हेल्थ के साथ-साथ आशीष राय की आर्थिक रूप से भी परेशानी काफी बढ़ गई है और उनकी हालत बहुत गंभीर हो चुकी ह. मिली खबरों के अनुसार कोई उनकी मदद के लिए तैयार नहीं है और ऐसे में उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे मांगने पड़ते हैं.

जी हाँ, आशीष ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी मुश्किलों के साथ पैरालिसिस के बाद आई परेशानियों के बारे में बताया है और उन्होंने कहा, "बैंक ने मेरे चेक को रद्द कर दिया है. मैं चेक पर साइन नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि मैंने पहले दाहिने हाथ से साइन किये थे. लेकिन अब वह हाथ लकवाग्रस्त है. इस वजह से भी मुझे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. बैंक अकाउंट में पैसे होने के बावजूद भी मैं अपने बिलों का भुगतान नहीं कर पा रहा हूं. मेरे पास नकद रकम ज्यादा नहीं है. जो भी है उसे मैंने रोज-मर्रा में इस्तेमाल कर लिया है. अस्पताल और फिजियोथेरेपिस्ट के बिल भी काफी ज्यादा हैं. मैं बिना चेक के पैसे निकालने को भी मजबूर हूं."

आप सभी को बता दें कि हाल ही में सरकार से मदद मांगते हुए आशीष ने कहा है कि "मेरा सरकार से निवेदन है कि वह मेरे मुद्दे पर ध्यान दें. बैंक अधिकारियों ने भी मेरी मदद करने से इंकार कर दिया. बार-बार मुझे फिंगर प्रिंट के लिए भी बुलाया गया. मामला अभी तक फंसा हुआ है. मुझे बिजली का बिल भरने के लिए 1300 रुपए ड्राइवर से मांगने पड़ रहे हैं. मेरे लिए यह पैरालिसिस अटैक से भी ज्यादा दर्दभरा है. दूसरों पर मुझे निर्भर होना पड़ रहा है. शुक्रगुजार हूं कि मुझे अस्पताल के बिल को भरने के लिए CINTAA (सिने एंड टेलिविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन) से 50 हजार रुपए की मदद मिल गई."

कैंडल जलाकर शहीद जवानों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने दी श्रद्धांजलि

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही इंटरनेट पर फैली आग

पूनम ने टी-शर्ट उठाकर दिखाए निजी अंग, देखते ही फैंस ने कहा- 'बहुत बड़े...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -