'खतरों के खिलाड़ी' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएँगे भारती और हर्ष

आप सभी को बता दें कि रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी: जिगर पे ट्रिगर’ के बाद जल्द ही कॉमेडियन भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष लिंबाचिया अब एक और स्टंट शो में दिखने की तैयारी में नजर आ रहे हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़, दोनों अडवेंचर और स्टंट आधारित रिऐलिटी शो ‘खतरा, खतरा, खतरा' में नजर आने वाले हैं. बताया गया है कि हर्ष लिंबाचिया इस शो के क्रिएटिव प्रड्यूसर होंगे और हर्ष, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता और टीवी ऐक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के साथ इस शो में भारती ऐंकरिंग करने वाली है.

अपने नए शो के बारे में बात करते हुए हर्ष ने बताया कि, ‘हम लगातार कॉन्सेप्ट्स डिवेलप कर रहे थे.भारती और मेरे पास मेनस्ट्रीम जीईसी शो के कई आइडियाज हैं. इस रिऐलिटी शो में स्टंट मजेदार तरीके से किए जाएंगे और इसके लिए हम मुंबई, दिल्ली और आगरा जाएंगे.’ आप सभी को बता दें कि हर्ष भारती के साथ मिलकर काम करते हैं और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. वहीं उनकी खुशहाल शादी के राज के बारे में पूछे जाने पर हर्ष ने कहा, ‘हम सेट पर एक-दूसरे से मिले और एंटरटेनमेंट के फील्ड में हमारे कॉमन इंट्रेस्ट्स के कारण एक-दूसरे की तरफ अट्रैक्ट हुए. यही वह कारण है जो हमारी साझेदारी को बनाए रखता है.’

आप सभी को यह भी बता दें कि हर्ष लिंबाचिया हाल ही में खतरों के खिलाड़ी के नौवें सीजन से बाहर हुए हैं लेकिन भारती अभी भी शो में बनीं हुई हैं बीते दिनों स्टंट के पहले उनकी तबियत खराब हो गई थी लेकिन अब वह स्टंट करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

पूनम ने टी-शर्ट उठाकर दिखाए निजी अंग, देखते ही फैंस ने कहा- 'बहुत बड़े...'

सेक्सी ड्रेस पहनकर डायन मोहना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

एक बार फिर मांग में सिन्दूर और चूड़ियों से भरे हाथ संग नजर आईं पारुल चौहान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -