कैंडल जलाकर शहीद जवानों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने दी श्रद्धांजलि

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों हुए पुलवामा हमले को अब तक कोई भुला नहीं पाया है और कोई भुला भी नहीं पाएगा. ऐसे में टीवी जगत के सबसे फेमस सब टीवी का शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद 40 जवानों को श्रद्धांजलि दी है. जी हाँ, हाल ही में शो की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं और आप देख सकते हिन् इन तस्वीरों में सभी लोगों ने हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि दी है.

आप सभी को यह भी बता दें कि वायरल इस फोटो में शो की स्टार कास्ट हाथों में कैंडल लिए हुए नजर आ रहे हैं और सभी दुःख में डूबे दिख रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलिवुड सिलेब्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना पर दुख और गुस्सा जताया था जिसमे प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख, अजय देवगन, करण जौहर, अभिषेक बच्चन जैसे कई बड़े-बड़े सितारें शामिल रहे और टीवी सेलेब्स ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया था.

वहीं सलमान खान और अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का ऐलान कर दिया है और अब यह तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि पुलवामा में हमला 14 फरवरी को हुआ था, जिससे सभी आहत हुए थे.

सेक्सी ड्रेस पहनकर डायन मोहना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

अंकित गेरा को किस करती नजर आईं सारा खान, करने वाली है शादी!

इस बॉलीवुड एक्टर के लुक से प्रेरित होगा ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में शाहिर का लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -