Video: ननद की शादी में पति संग जमकर ठुमके लगाती दिखी दृष्टि धामी
Video: ननद की शादी में पति संग जमकर ठुमके लगाती दिखी दृष्टि धामी
Share:

टीवी की बहुत ही मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दृष्टि धामी पति नीरज खेमका संग ठुमके लगाती दिख रही हैं और डांस परफॉर्मेंस में पति संग दृष्टि की केमिस्ट्री शानदार नजर आईं. वहीं इस दौरान दोनों का लुक भी बेहतरीन रहा. इस समय दृष्टि का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो उनकी ननद की शादी की प्री वेडिंग फंक्शन के दौरान का है.

 

जी दरअसल उनकी ननद की शादी है और उसी के प्री वेडिंग फंक्शन में दृष्टि ने जमकर एन्जॉय किया. इस दौरान के उनके डांस का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और लोग एक के बाद एक इसकी तारीफों में लगे हुए हैं. जी दरअसल इस दौरान उन्होंने राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना के सॉन्ग ओढ़नी पर डांस किया है और इसके अलावा दृष्टि ने ढोल पर बैठकर भी डांस किया जो बहुत बेहतरीन रहा. वहीं दृष्टि की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस सनाया इरानी ने उनके डांस का वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rheiny (@rensant86) on

 

जी दरअसल सनाया ने दृष्टि को डांस करते वक्त खूब चीयर भी किया. आप सभी को पता ही होगा बीते दिनों ही दृष्‍ट‍ि ने अपनी पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और उन्होंने शादी की पांचवी सालगिरह पर अपने पति के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'उस वक्‍त भी प्‍यार था और आज भी प्‍यार है. हमेशा प्‍यार किया है और हमेशा करूंगी...हम दोनों को ये पांचवां साल मुबारक...हैप्‍पी एनिवर्सरी'. फिलहाल उनका डांस तेजी से वायरल हो रहा है.

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, कही ऐसी बात

पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -