पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!
पारस-माहिरा ने रचाई शादी, सामने आई हैरान कर देने वाली तस्वीरें!
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. ऐसे में इन दिनों भी दोनों की जोड़ी चर्चाओं में छाई हुई है. जी दरअसल दोनों आए दिन लाइमलाइट में रहते हैं और इस बार दोनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. जी दरअसल दोनों की शादी की तस्वीरें इस समय वायरल हो रहीं हैं और इसी कारण दोनों चर्चाओं में आ गए हैं. इस समय सोशल मीडिया पर दोनों के व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें शेयर कर दी गई हैं जो चर्चाओं में आ गईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

वैसे बिग बॉस में दोनों की कैमिस्ट्री और अब ये तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने असल में शादी कर ली हैं. जी हाँ, लेकिन हम आपको बता दे कि पारस और माहिरा ने रीयल लाइफ में शादी नहीं की है बल्कि दोनों जल्द ही म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देने वाले हैं और उसी दौरान के ये फोटोज हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं.

जी दरअसल ये तस्वीरें म्यूजिक वीडियो के सेट से शेयर की गई हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर पारस और माहिरा की ये तस्वीर सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है और लोग इन्हे जमकर प्यार दे रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि माहिरा नीचे बैठी है क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं और पारस भी अच्छे एक्सप्रेशन के साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं हाल ही में इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पारस और माहिरा ने 'पाहिरा' हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है जो फैंस को बेहतरीन लग रहा है.

भाई की शादी में पिंक लहंगा पहन खूबसूरत नजर आईं श्वेता तिवारी

मोनालिसा का बोल्ड अवतार आया सामने, यहाँ देखे स्टाइलिश लुक

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल का रोमांटिक वीडियो आया सामने, यहाँ देखे डांस स्टेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -