पंजाब में मौन आदेश से यात्रियों को हुई परेशानी
पंजाब में मौन आदेश से यात्रियों को हुई परेशानी
Share:

पंजाब सरकार ने कोविड के कारण अपनी जान गंवाने वालों के सम्मान में शनिवार को एक घंटे का मौन पालन करने का आदेश दिया, जिससे यात्रियों को बड़ी परेशानी हुई। मुक्तसर के उपायुक्त एमके अरविंद कुमार द्वारा जारी आदेशों के अनुसार, शनिवार को सुबह 11 बजे से किसी भी वाहन को शहर में प्रवेश करने या स्थानांतरित करने की अनुमति नहीं थी। पंजाब में कई लोग शनिवार सुबह 11 बजे से दोपहर तक अपने वाहनों में घूमते रहे, क्योंकि वे कहते हैं कि वे कोविड-19 के कारण आत्महत्या करने वालों की याद में एक घंटे का मौन पालन करने के राज्य सरकार के फैसले से अनजान थे। 

शहर के बाहरी इलाके में वाहनों की लंबी कतारें देखी गईं, जहाँ पुलिस ने एक 'नाका' लगा रखा था, जो यह प्रदर्शित करता था कि किसी भी वाहन को एक घंटे तक चलने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने कुछ स्थानों पर यातायात रोक दिया और इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिससे यात्रियों को असुविधा हुई। पंजाब सरकार ने 27 मार्च से शुरू होने वाले प्रत्येक शनिवार को सुबह 11 बजे से एक घंटे का मौन रखकर उन सभी लोगों की याद में घोषणा की थी, जिन्होंने अपनी जान गंवाई थी। 

हरियाणा के डबवाली शहर के एक बुजुर्ग, गुरजंत सिंह, जिन्हें फाजिल्का में जलालाबाद शहर जाना था, ने कहा, "यह एक घंटे के लिए वाहनों की आवाजाही को रोकने का एक अव्यवहारिक निर्णय है। मेरे जैसे लोग जिन्हें दूर स्थानों पर जाना पड़ता है। ट्रैफिक जाम में फंसना। राज्य सरकार को लोगों को परेशान करने के बजाय लोगों के अनुकूल फैसले लेने चाहिए। "

तमिलनाडु में स्मृति ईरानी का अनोखा चुनाव प्रचार, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया डांडिया

राजस्थान सरकार ने शुरू की यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम, इस दिन से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

दिल्ली दंगा: IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को नौकरी देंगे केजरीवाल, 'आप' पार्षद के घर के पास मिला था शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -