दिल्ली दंगा: IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को नौकरी देंगे केजरीवाल, 'आप' पार्षद के घर के पास मिला था शव
दिल्ली दंगा: IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को नौकरी देंगे केजरीवाल, 'आप' पार्षद के घर के पास मिला था शव
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में गत वर्ष CAA-NRC के नाम पर हुई हिंसा में चाक़ू से 400 वार करके बेरहमी से मौत के घाट उतारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) कर्मचारी अंकित शर्मा के भाई को सरकारी नौकरी दी जाएगी. शुक्रवार को दिल्ली की मंत्रिमंडल ने अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा को नौकरी देने के प्रस्ताव को स्वीकृति दे दी है. इससे पहले सीएम अरविंद केजरीवाल ने परिवार से मुलाकात करते हुए एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी थी. 

केजरीवाल सरकार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि "भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अंकित शर्मा हत्याकांड को बड़ा सियासी मुद्दा बनाया था, किन्तु मदद के लिए भाजपा की केंद्र सरकार पीछे हट गई. केंद्र सरकार ने अंकित शर्मा के परिवार के किसी सदस्य को नौकरी देने से मना कर दिया था, अब केजरीवाल सरकार ने अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा को नौकरी दी है"

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिवार से मुलाकात के दौरान एक करोड़ की आर्थिक मदद देने के साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी का वादा भी किया था. सीएम केजरीवाल के इसी वादे को पूरा करते हुए दिल्ली सरकार अंकित शर्मा के भाई को शीघ्र अतिशीघ्र योग्यता के मुताबिक, सरकारी नौकरी देगी. बता दें कि गत वर्ष दिल्ली में हुए दंगे के दौरान तत्कालीन आम आदमी पार्टी (आप) पार्षद ताहिर हुसैन के घर के पास से ही IB कर्मचारी अंकित शर्मा का शव बरामद हुआ था.

'डिमांड बोलो..वोट में मदद करो..', भाजपा नेता को ममता बनर्जी का फोन, ऑडियो वायरल !

बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला, ड्राइवर चोटिल

आदि कबीला सरला दास की 600वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी श्रद्धांजलि 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -