सिक्किम: कोरोना की चपेट में आई सीएम प्रेम सिंह तमांग की पत्नी
सिक्किम: कोरोना की चपेट में आई सीएम प्रेम सिंह तमांग की पत्नी
Share:

गंगटोक: सिक्किम के सीएम प्रेम सिंह तमांग की वाईफ कृष्णा राय तथा उनके परिवार के कुछ मेंबर COVID-19 वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। राय ने एक फेसबुक पोस्ट में आग्रह किया, 'हमने COVID-19 वायरस से बचने का हर संभव प्रयास किया, किन्तु दुर्भाग्यवश हम संक्रमित हो गए। मैं कांटेक्ट में आए सभी व्यक्तियों से आग्रह करती हूं कि, वे टेस्ट करा लें तथा नजदीकी कांटेक्ट में आए लोग आइसोलेशन में चले जाएं।'

साथ ही उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स की सलाह पर वह तथा उनके परिवार के मेंबर घर पर ही आइसोलेशन में हैं। इसी बीच हेल्थ डिपार्टमेंट ने एक आदेश जारी करते हुए बताया है कि, मिंतोकगांग में डॉक्टर्स तथा नर्स की तैनाती की गई है। यह सीएम का ऑफिशियल आवास है। जिसे अब COVID-19 वायरस देखभाल केंद्र में परिवर्तित कर दिया गया है। सीएम दूसरे घर में रह रहे हैं। इसमें कहा गया है कि, स्वास्थ्य दल सीएम के परिवार के मेंबर्स के हेल्थ की देखभाल करेगा तथा एसटीएनएम हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक को साप्ताहिक रिपोर्ट जमा करेगा।

वही देश में COVID-19 वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में 83,347 नए केस सामने आए हैं। जिसके पश्चात् संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 56 लाख से ज्यादा हो गई, जिनमें से 45 लाख से ज्यादा लोग संक्रमणमुक्त हो चुके हैं। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को बताया कि भारत में मरीजों के स्वस्थ होने की दर 81।25 प्रतिशत हो गई है। मंत्रालय की तरफ से प्रातः आठ बजे जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 83,347 नए केस सामने आने के पश्चात् भारत में संक्रमण के केस बढ़कर 56,46,010 हो गए। इसी के साथ देश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा है।

संसद परिसर में विपक्षी दल कर रहे विरोध प्रदर्शन,किसान बचाओ, मजदूर बचाओ के लगाए नारे

युक्त राष्ट्र की 75वीं वर्षगांठ पर चीन के पीएम ने कही ये बात

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने महामारी की द्वितीय विश्वयुद्ध से की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -