सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने खोला ये राज
सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, पूछताछ में लॉरेंस बिश्नोई ने खोला ये राज
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के जाने माने लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस निरंतर दिल्ली और पंजाब के गैंगस्टर्स से पूछताछ कर रही है। अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से विशेष सेल की पूछताछ में एक बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, मूसेवाला के क़त्ल के पीछे पंजाब यूनिवर्सिटी की मित्रता का कनेक्शन सामने आया है। विक्की मुथूखेड़ा, गोल्डी बरार उर्फ सतविंदर सिंह, लारेंस बिश्नोई उर्फ लविंदर बिश्नोई ये सभी न केवल पंजाब यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे बल्कि विद्यार्थी राजनीति में सक्रिय चेहरे थे। इन सभी की मुलाकात 2005 से 2010 के बीच हुई तथा वहां से हुई मित्रता अभी तक जारी है। विक्की मुथूखेड़ा कॉलेज से निकलकर अकाली दल की यूथ विंग से जुड़ा तथा पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री में भी अपनी पकड़ बनाने लगा। अगस्त 2021 मे उसकी मौत के बाद उसके मित्रों को गहरा झटका लगा तथा दोस्तो ने विक्की की मौत का बदला लेने की ठानी।

विक्की मुथूखेड़ा के क़त्ल में सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर शगन प्रीत सिंह का नाम आया तथा ये खुलासा हुआ कि विक्की की मौत का षड्यंत्र शगन प्रीत के ही ऑफिस में रचा गया था। विक्की के क़त्ल के बाद जब शगन विदेश फरार हो गया तो ये बातें भी सामने आईं कि मूसावाला ने अपनी सियासी पैठ के चलते शगन प्रीत की सहायता की।

वही विक्की की हत्या के बाद गोल्डी बरार एवं लारेंस बिश्नोई ने घोषणा की थी कि वो सिद्धू मूसेवाला से अपने दोस्त की मौत का बदला लेगा तथा पुलिस की तहकीकात में अभी तक ये निकल कर भी सामने आया है कि मूसेवाला की मौत के पीछे गोल्डी बरार, लारेंस बिश्नोई तथा उनके  गैंग्स का हाथ है। लॉरेंस बिश्नोई इस समय दिल्ली पुलिस विशेष सेल की 5 दिन की रिमांड पर है। जहां वो पुलिस की पूछताछ में मदद नहीं कर रहा है। उसने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया में जो भी पोस्ट उसके नाम से आ रहे हैं, इनसे उसके गैंग्स का कोई लिंक नहीं है, मूसेवाला के क़त्ल के पीछे शूटर्स कौन थे, इसकी जानकारी भी उसे अभी तक नहीं है।

केके के निधन से टूटी ये मशहूर एक्ट्रेसेस, बोली- 'जिंदगी ऐसे डार्क जोक्स मार सकती है...'

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद बढ़ाई गई मीका सिंह की सुरक्षा, जानिए क्या है कनेक्शन?

इस राज्य में सक्रीय है लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह! गायक मूसेवाला की हत्या के बाद सतर्क हुई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -