इस राज्य में सक्रीय है लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह! गायक मूसेवाला की हत्या के बाद सतर्क हुई पुलिस
इस राज्य में सक्रीय है लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह! गायक मूसेवाला की हत्या के बाद सतर्क हुई पुलिस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान को धमकी देने के बाद बीते दिनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है। अब बिश्नोई गिरोह के उत्तराखंड में एक्टिव होने की आशंका को लेकर पुलिस विभाग सतर्क हो गया है। वही पंजाब में हुई सिंगर मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी जिस गोल्डी बरार ने ली है, वह बिश्नोई का नजदीकी बताया जा रहा है। पुलिस से संबंधित सूत्रों का कहना है कि बिश्नोई गिरोह का नेटवर्क पंजाब के साथ ही राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली से होते हुए अब उत्तराखंड में भी रफ़्तार से फैल रहा है।

वही रुद्रपुर गल्ला मंडी के समीप जनवरी 2021 में एक टायर कारोबारी के प्रतिष्ठान के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में भी बिश्नोई गिरोह का नाम सामने आ चुका है। गोलीबारी के मामले में कारोबारी से बिश्नोई के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगने की घटना भी सामने आई थी। तत्पश्चात, हल्द्वानी में गिरफ्तार एक शख्स का नाम भी बिश्नोई गिरोह से जुड़ने की चर्चा थी।

वही सोशल मीडिया पर एक फोटो के माध्यम से ये दावा किया जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल का अपराधी गोल्डी बराड़ पंजाब के सीएम भगवंत मान का दोस्त है। वायरल फोटो में “Goldy Brar” नाम के एक शख्स की फेसबुक पोस्ट देखी जा सकती है। पोस्ट में एक फोटो है, जिसमें एक आदमी भगवंत मान के साथ दिखाई दे रहा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “Congratulations Cm Saab”।

बड़ी माता मंदिर से हटाई गई साईं बाबा की प्रतिमा, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद है वजह

मंकीपॉक्स ने बढ़ाया खतरा! बचाव के लिए इस राज्य ने जारी की गाइडलाइन

प्यार हो तो ऐसा! बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए घड़ियालों के बीच तैरकर बांग्लादेश से भारत आई लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -