चंडीगढ़ लौटे सिद्धू , कैप्टन से की मुलाकात
चंडीगढ़ लौटे सिद्धू , कैप्टन से की मुलाकात
Share:

चंडीगढ़ : करतारपुर कॉरिडाेर को लेकर पाक जाने व हैदराबाद में कैप्टन पर दिए बयान के बाद पार्टी के कुछ नेताओं के निशाने पर आए कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंद्धू ने बुधवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। बताया जाता है की तक़रीबन आधा घंटा चली बैठक में सिद्धू ने सफाई दी ।वही सिद्धू ने कैप्टन का हाल चाल जाना और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इस दौरान सिद्धू द्वारा पाक से लाए गए तीतर का स्टेच्यू भी उपहार में दिया। कैप्टन विवाद पर पूछे सवाल में सिद्धू ने कहा कि कुछ लोगों ने बात का बतंगड़ बनाने की कोशिश की, जो सही नहीं है।

इस बात पर हुआ था विरोध 
हैदराबाद में कैप्टन के सवाल पर सिद्धू ने कहा था कि कौन कैप्टन, अमरिंदर सिंह सिर्फ आर्मी के कैप्टन हैं, मेरे नहीं। मेरे कैप्टन सिर्फ राहुल गांधी हैं। इसके बाद सूबे के कुछ नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध कर इस्तीफे की मांग की थी। गले में जख्म को लेकर दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती सिद्धू बुधवार को चंडीगढ़ लौटे।

चुनाव के नतीजों पर भी हुई चर्चा
कैप्टन से सिद्धू ने पांच राज्यों के चुनाव के नतीजों पर भी चर्चा की। कहा कि ये सच्चाई की जंग थी, जिसने एक धधकता हुआ इंकलाब खड़ा कर दिया। इस जीत ने उस वक्त की नींव डाल दी है, जब राहुल लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे।

गुरु तेग बहादुर साहिब के शहीदी पर्व पर नवजोत सिंह सिद्धू को मिला न्योता

विधानसभा चुनाव परिणाम लाइव: रुझानों को देखकर गहलोत और सिद्धू ने दिया बड़ा बयान

भाजपा ने दिए तीन मोदी, दो भाग गये, तीसरे तैयारी में- सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -