भाजपा ने दिए तीन मोदी, दो भाग गये, तीसरे तैयारी में- सिद्धू
भाजपा ने दिए तीन मोदी, दो भाग गये, तीसरे तैयारी में- सिद्धू
Share:

कोटा : पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री व राजस्थान में कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को कोटा में जनसभा के दौरान प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा। सिद्धू ने कहा कि कांंग्रेस ने देश को चार गांधी इंदिरा, राजीव, सोनिया और राहुल दिए और भाजपा ने देश को तीन मोदी दिए। नीरव मोदी, ललित मोदी और एक अंबानियों की गोद में बैठे हुए नरेंद्र मोदी। इससे पहले भी सिद्धू ने जयपुर में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि तीन मोदी में से दो मोदी भाग गए, और एक भागने की तैयारी में है।

पीएम मोदी से नहीं झूठे मोदी से हैं नफरत

सिद्धू ने कहा पहले तो सिर्फ चौकीदार ही चोर था पर अब, उसका कुत्ता भी चोर से मिल गया। मुझे प्रधानमंत्री से नहीं, उनके झूठ बोलने से नफरत है। 2014 की मोदी लहर ने आम आदमी के लिए कहर और गरीब के लिए जहर का काम किया। पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली हैं बीजेपी सरकार उन्होंने कहा, 'शाह अहमदाबाद के एक बैंक के डॉयरेक्टर है। वहां नोटबंदी के दौरान पांच दिन में 735 करोड़ रुपए जमा हुए। यूपीए सरकार में 2 लाख करोड़ रुपए के एनपीए थे।

साथ ही सिद्धू ने कहा की भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली बन गई है। अंबानी और अडानी जैसे पूंजी पतियों को सस्ते दामों पर जमीनें दी गई।और साथ ही उनके करोड़ों के लोन भी माफ कर दिए गए।

राजस्थान चुनाव: सिद्धू के बयानों पर बरसे विजयवर्गीय, कहा गटर में गिर चुके हैं सिद्धू

काले धन पर भारत की बड़ी जीत, जानकारी देने को राजी हुई स्विस सरकार

यूपी में पदयात्रा के जरिए बीजेपी का प्रचार प्लान शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -