सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की असली वजह, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की असली वजह, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी दरअसल उनका निधन हो गया है और उनके निधन के बाद से इंडस्ट्री के लोगों से लेकर आम लोगों तक सभी सदमे में हैं। वहीँ बीते कल यानी 2 सितंबर को ही सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम किया गया और अब मुंबई पुलिस को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सौंपी जा चुकी है। मिली जानकारी के तहत ओशिवारा पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी को सौंपी गई इस रिपोर्ट में किसी तरह आशंका का जिक्र नहीं है।

इसका मतलब है कि प्राथमिक रिपोर्ट में भी सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक ही बताया गया है। वैसे अब तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन कुछ ही देर बाद सभी जानकारी दे दी जाएगी। वहीँ दूसरी तरफ अभिनेता के परिवार ने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है। खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला की बॉडी की फॉरेंसिंक जांच भी की जाएगी, लेकिन इस रिपोर्ट को आने में 15 दिन का समय लग सकता है। सिद्धार्थ शुक्ला ने 1 सितंबर को तबीयत खराब होने की बात की थी।

इसी के साथ ही वे अपने ओशिवारा स्थित 1201 नंबर के फ्लेट पर जल्दी सोने चले गए थे। आपको बता दें कि इसी बिल्डिंग में उनकी मां और बहनें भी रहती हैं। खबरों के अनुसार रात में सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवा खाई और सुबह जब उन्हें उठाया गया तो बेहोश मिले। उसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीँ दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला के फिटनेस ट्रेनर का कहना है वह किसी तरह का कोई नशा नहीं करते थे।

ट्रैन में चड्डी-बनियान में दिखे JDU विधायक, वायरल हो रही तस्वीर

मोहम्मद शमी बर्थडे: अपने डेब्यू टेस्ट में ही झटके 9 विकेट, बल्लेबाज़ी से भी बना चुके हैं रिकॉर्ड

अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -