अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार
अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार
Share:

बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। बीते गुरुवार को उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हो गया। वह मात्र 40 साल के थे और निधन से आम जनता से लेकर खास लोग तक शोक में है। अब आज सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा जाएगा। मिली जानकारी के तहत आज सुबह 10 बजे उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में किया जाएगा। आप सभी को बता दें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ की तबीयत बिगड़ने पर फैमिली डॉक्टर को बुलाया गया था, जो सुबह करीब 8 बजे पहुंचे थे। वहीँ इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ को अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी।

ऐसे में जैसे ही सिद्धार्थ को उनकी बहन प्रीती और बहनोई कूपर अस्पताल ले गए वैसे ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है जिस वक्त सिद्धार्थ घर में बेसुध थे, उस वक्त शहनाज भी वहां मौजूद थीं। जी हाँ और खबरों के अनुसार मौत से ठीक एक दिन पहले सिद्धार्थ शुक्‍ला का मूवमेंट आम दिनों के मुकाबले अलग था। वह अक्‍सर डिनर घर पर ही अपनी मां के साथ करते थे लेकिन बीते बुधवार की रात उन्‍होंने वह भी नहीं किया। वह केवल छाछ पीकर और कुछ फ्रूट्स खाकर घूमने लगे। करीब तीन घंटे उन्होंने टीवी और मोबाइल पर शोज देखे और रात ढाई बजे मां से पानी मांगा और पानी पीकर सोने चले गए।

वहीँ सुबह साढ़े सात बजे उनकी मां ने कमरे में उन्‍हें पीठ के बल सोया पाया। जी दरअसल सिद्धार्थ अक्‍सर करवट लेकर सोया करते थे और कुछ देर बाद अजीब महसूस करने पर मां ने डॉक्‍टर को बुलाया, जिन्‍होंने उन्‍हें मृत घोषित किया। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिद्धार्थ शुक्‍ला बचपन से अपनी मां के साथ ब्रह्माकुमारी सेंटर आया-जाया करते थे। जी हाँ और बहुत कम उम्र से दुनियावी चीजों से उनका मोहभंग था।

'अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी' रो-रो कर बार-बार यही कह रहीं हैं शहनाज गिल!

आज है वत्स द्वादशी, जानिए आज का पंचांग

आज इन राशिवालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -