ट्रैन में चड्डी-बनियान में दिखे JDU विधायक, वायरल हो रही तस्वीर
ट्रैन में चड्डी-बनियान में दिखे JDU विधायक, वायरल हो रही तस्वीर
Share:

पटना: बिहार में सत्‍तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के एक माननीय को हाल ही में कुछ ऐसे अंदाज में देखा गया कि उनके चर्चे होने लगे हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं अक्‍सर विवादों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उफ गोपाल मंडल के बारे में। गोपाल मंडल एक बार फिर से सुर्खियों में छाये हुए हैं। जी दरअसल, उनकी एक तस्‍वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है, इसमें वह राजेंद्रनगर-नई दिल्‍ली राजधानी एक्‍सप्रेस में चड्डी और बनियान में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि चलती ट्रेन में उनकी इस हरकत पर आपत्ति जताने पर उन्‍होंने कथित तौर पर एक यात्री से गाली-गलौज तक की।

इस दौरान हालात बिगड़ने पर RPF को हस्‍तक्षेप करना पड़ा। मिली खबरों के अनुसार बीते गुरुवार की रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को अंडरवियर में टहलने पर यात्री का विरोध झेलना पड़ा। इस दौरान ट्रेन जैसे ही पटना से चली विधायक अपने कपड़े उतारकर अंडरवियर में आ गए। वहीँ इसके बाद वह टॉयलेट की तरफ जाने लगे और उनका बोगी में इस तरह घूमना साथ में यात्रा कर रहे एक यात्री को पंसद नहीं आया।

इस दौरान जब पैसेंजर ने मना किया तो विधायक रौब जताने लगे और देखते ही देखेते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और झड़प होने लगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट को मायने तो राजधानी एक्‍सप्रेस में यात्रा कर रहे यात्री प्रह्लाद पासवान ने किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की है। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल हमेशा ही अलग-अलग कारनामों के लिए चर्चा में रहते हैं।

'अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी' रो-रो कर बार-बार यही कह रहीं हैं शहनाज गिल!

आज है वत्स द्वादशी, जानिए आज का पंचांग

आज इन राशिवालों को रहना होगा सावधान, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -