सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या है असली वजह
सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या है असली वजह
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 का विनर बनने से पहले भी चर्चा में थे और बाद में भी. इसके अलावा फैंस को उम्मीद है कि वे अपने चहेते स्टार को जल्द किसी दूसरे प्रोजेक्ट में काम करते नजर आ सकते है. इसके अलावा खबरें थीं कि सिद्धार्थ सलमान खान की फिल्म राधे में काम करेंगे. इसके साथ ही फिर कहा गया कि सिद्धार्थ को गौतम गुलाटी ने रिप्लेस किया है. वंही अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ राधे में नहीं दिखेंगे. इसके पीछे एक अहम वजह है.

ऐसा कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के लिए इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना संभव नहीं है. इसके लिए काफी देर हो चुकी है. वहीं एशियन एज ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा- राधे की शूटिंग 4-5 दिनों में खत्म हो जाएगी. अब सिद्धार्थ कैसे फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं? सिद्धार्थ शुक्ला के सलमान खान की फिल्म का हिस्सा बनने की कई खबरें हैं परन्तु ये सब सच नहीं हैं.बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की जर्नी काफी हंगामेदार रही है. वहीं  उन्होंने शो में अपने हर इमोशन और एंगल को दिखाया जा रहा है. सीजन 13 की ट्रॉफी को लेकर आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला में कड़ी टक्कर थी. परन्तु अंत में सिद्धार्थ ही बिग बॉस 13 के विनर बने.

ये बात अलग है कि सिद्धार्थ की जीत को सोशल मीडिया पर बायस्ड और फिक्स्ड बताया जा रहा है. परन्तु सिद्धार्थ ऐसी खबरों पर ध्यान नहीं देना चाहते हैं.  एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने कहा था- ये बहुत दुख की बात है कि लोग इस तरह से सोचते हैं. ऐसी बातों पर आप क्या रिएक्ट कर सकते हो. मैंने काफी मुश्किल जर्नी के बाद ये टाइटल जीता है. इसके साथ ही फिर उसपर कोई सवाल उठाता है तो दुख होता है. जो लोग ऐसा सोचते हैं उनके लिए मैं सॉरी फील करता हूं.

शहनाज़ के हाथ का थप्पड़ खा कर जरा भी नाराज नहीं हुए थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये असली वजह

'मुझसे शादी करोगे' बना बिगबॉस, पारस की दुल्हनों ने की आपस में लड़ाई

पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा से तोड़ दिया रिश्ता, कहा-‘हमारा कोई फ्यूचर नहीं है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -