शहनाज़ के हाथ का थप्पड़ खा कर जरा भी नाराज नहीं हुए थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये असली वजह
शहनाज़ के हाथ का थप्पड़ खा कर जरा भी नाराज नहीं हुए थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये असली वजह
Share:

टीवी के जाने माने बिग बॉस 13 का सफर काफी शानदार रहा है. इसके अलावा शो में रूठना-मनाना, प्यार, लड़ाई, रोमांस की रोलरकोस्टर राइड देखने को मिली है. इसके अलावा शो में साथ में सबसे ज्यादा जिसे पसंद किया वो थे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल. वहीं दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आईं. इसके बाद सोशल मीडिया पर #SidNaaz ट्रेंड करने लगा था .

इसके अलावा दोनों की नैचुरल केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया. इस दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब उनके बीच झगड़ा हो गया. एक बार तो शहनाज ने उन्हें लगातार थप्पड़ भी मारे. परन्तु सिद्धार्थ शहनाज से नाराज नहीं हुए थे. अब सिद्धार्थ ने इसका खुलासा किया है कि सिद्धार्थ शहनाज से क्यों नाराज नहीं हुए. इसके अलावा यूके बेस्ड पब्लिशन से बातचीत में जब सिद्धार्थ से शहनाज के थप्पड़ वाली बात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मेरे और शहनाज के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ. वहीं शहनाज ने वो मुझे प्रवोक या इंसल्ट करने के लिए नहीं किया. वहीं वो अपने सेंटिमेंट्स बाहर निकालने के लिए किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शो में ये इंसिडेंट तब हुआ जब सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें जेलस कहकर चिढ़ा रहे थे. और बोल रहे थे कि माहिरा शर्मा इस घर में सबसे क्लियर हैं. इसके बाद शहनाज गिल काफी अपसेट हो गईं और अपने आप को मारने लगीं. इसके साथ ही सभी घरवालें उन्हें चुप कराने के लिए गए. और उन्हें रूम में लाया गया. तब सिद्धार्थ उन्हें समझा रहे थे. तभी शहनाज ने उन्हें थप्पड़ मारे थे. वहीं यहां तक की उन्हें चप्पल से भी मारा था. परन्तु बाद में सब ठीक हो गया.

'मुझसे शादी करोगे' बना बिगबॉस, पारस की दुल्हनों ने की आपस में लड़ाई

पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा से तोड़ दिया रिश्ता, कहा-‘हमारा कोई फ्यूचर नहीं है'

Mujhse Shadi Karoge : पारस से शादी करने आयी यह पंजाबी लड़की, देखिये क्या हुआ आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -