'मुझसे शादी करोगे' बना बिगबॉस, पारस की दुल्हनों ने की आपस में लड़ाई
'मुझसे शादी करोगे' बना बिगबॉस, पारस की दुल्हनों ने की आपस में लड़ाई
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' में हुए ड्रामों को लोग अभी भूले भी नहीं थे कि पारस छाबड़ा के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी ड्रामे शुरू हो गए हैं| इसके अलावा जो आपको ये एहसास नहीं होने देंगे कि बिग बॉस खत्म हो चुका है। इसके अलावा पारस की दुल्हन बनने आईं लड़कियां आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं, मज़े की बात ये है कि ये तो अभी शो की शुरूआत है यदि शुरुआत में ये हाल है तो आगे क्या होगा? वहीं कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो साझा किया है जिसमें जसलीन मथारू, संजना, हिना पांचाल नजर और नवदीश नजर आ रही हैं।

वहीं वीडियो में पहले नजर आ रहा है कि नवदीश, हिना से अपनी फीलिंग शेयर करती हैं कि वो शहनाज़ को कितना पसंद करती हैं। इसके बाद जसलीन और संजना उन्हें फटकारती हुई नजर आ रही हैं। जसलीन, नवदीश से कहती है कि 'किसी को कॉपी नहीं करना चाहिए जो आप वो वही दिखना चाहिए'। आगे जसलीन नवदीश से कहती हैं कि वो यहां सबकी सिम्पैथी गेन कर रही हैं जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें की जसलीन की बातें सुनकर नवदीश परेशान हो जाती हैं और बुरी तरह रोनी लगती हैं और  खुद को बाथरूम में बंद कर लेती हैं।

पारस इस शो में अपने लिए दुल्हनियां ढूंढ रहे हैं। इसी बीच उनसे शादी करने एक ऐसी लड़की आई जिसने फैंस को 'सना' यानी शहनाज की याद दिला दी है।इसके अलावा 'मुझसे शादी करोगे' के सेट से पारस और शादी के लिए आई इस कंटेस्टेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। असल में, शो में पारस से शादी करने एक लड़की आई है जिसका नाम है नवदीश।इसके अलावा नवदीश 24 साल की हैं और वह एक दम पंजाबी अंदाज में पारस के पास पहुंचीं। नवदीश ने पटियाला सलवार सूट पहन रखा था। इसके अलावा आते ही उन्होंने शो के होस्ट मनीष पॉल को बोलने का मौका ही नहीं दिया गया है। वहीं उन्हें देखकर हर किसी को 'सना' की याद आ गई। खुद नवदीश ने भी कहा कि उन्हें शहनाज़ बहुत पसंद हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Mujhse Shadi Karoge : पारस से शादी करने आयी यह पंजाबी लड़की, देखिये क्या हुआ आगे

माहिरा शर्मा इस लुक को कॉपी करने पर हुई थीं ट्रोल, अब दिया ऐसा जवाब

नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे रश्मि के एक्स हसबैंड नंदिश, शेयर किया ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -