पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा से तोड़ दिया रिश्ता, कहा-‘हमारा कोई फ्यूचर नहीं है'
पारस ने गर्लफ्रेंड आकांक्षा से तोड़ दिया रिश्ता, कहा-‘हमारा कोई फ्यूचर नहीं है'
Share:

टीवी के जाने माने रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' से बाहर आते ही पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया है।एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में पारस ने ये बयान दिया है कि वो आखिरी बार आकांक्षा से मिलेंगे और कहेंगे कि वो मूव ऑन कर लें क्योंकि उन दोनों का कोई  फ्यूचर नहीं है।इसके अलावा पारस ने कहा 'बिग बॉस 13' के टॉप 6 कंटेस्टेंट रहे हैं।

इसके अलावा फिनाले वाले दिन पारस ने बिग बॉस की तरफ से ऑफर किए गए 10 लाख रुपए लिए और शो से बाहर हो गए। इसके साथ ही अब संस्कारी ब्वॉय अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रहे हैं। वहीं इसी बीच पारस ने अपने और आंकाक्षा के रिलेशन को लेकर बयान दिया है। इसके अलावा पारस ने कहा कि आकांक्षा उनसे बहुत प्यार करती है, परन्तु उन्हें मीडिया के सामने ये साबित करने की जरूरत नहीं थी। अब वो इस बात को लेकर बहुत क्लियर हैं कि उनका और आकांक्षा का कोई भविष्य नहीं है। 

आपको बता दें की पारस ने कहा, 'मुझे नहीं पता आकांक्षा ने हमारा पर्सनल डिटेल पब्लिक क्यों की? यदि वो मुझसे प्यार करती है तो उसने ये बात सबको जताई क्यों? खासतौर पर मीडिया के सामने उसने ये सब क्यों ज़ाहिर किया कि उसने मेरे लिए क्या-क्या किया है? उसकी वजह से सलमान सर ने इतना डांटा। इसके साथ ही अब मैं बिल्कुल क्लियर हूं कि हमारा की फ्यूचर नहीं है। मुझे नहीं लगता है कि अब हमारे बात करने का भी कोई मतलब है।वहीं  हां बस मैं उससे एक बार मिलूंगा और कहूंगा कि उसे भी मूव ऑन करना चाहिए’।

Mujhse Shadi Karoge : पारस से शादी करने आयी यह पंजाबी लड़की, देखिये क्या हुआ आगे

माहिरा शर्मा इस लुक को कॉपी करने पर हुई थीं ट्रोल, अब दिया ऐसा जवाब

नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे रश्मि के एक्स हसबैंड नंदिश, शेयर किया ये लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -