'डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी' की लिस्ट में टॉप पर आया इस एक्टर का नाम
'डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी' की लिस्ट में टॉप पर आया इस एक्टर का नाम
Share:

'टॉप 20 डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी 2019' की लिस्ट सामने आने के बाद जो खुलासा हुआ है वह चौकाने वाला है. जी दरअसल इस लिस्ट में जो नाम इस बार शामिल हुए हैं वह फैंस को शॉक्ड कर गए हैं. इस बार इस लिस्ट में जो पहला नाम है वह तो लोगों के होश ही उड़ा गया है. जी दरअसल इस बार इस लिस्ट में पहला नाम हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला का है. जी हाँ, वह इस लिस्ट में टॉप पर हैं. उनका नाम पहले स्थान पर है.

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें, कि छोटे पर्दे पर और सोशल मीडिया पर स्टार्स की लोकप्रियता, उनकी प्रतिभा, लुक्स और अंत में आंतरिक जूरी के वोटों के आधार पर, अभिनेताओं को इस लिस्ट में स्थान दिया जाता है. ऐसे में इस लिस्ट में इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मारी है. उन्होंने पहले स्थान पर जगह हासिल की है. वैसे ख़ास बात तो यह है कि पिछले साल इस लिस्ट में अभिनेता मोहसिन खान ने टॉप किया था. वहीं अब इस बार सिद्धार्थ ने अपना कब्जा जमा लिया है. वैसे इस लिस्ट में टॉप 5 के बारे में बात करें तो इस बार 'कसौटी जिंदगी की' फेम अभिनेता पार्थ समथान नंबर 2 पर हैं. वहीं नंबर 3 पर ये रिश्तें हैं प्यार के फेम साहिर शेख है. इसके बाद नंबर 4 पर हैं कार्तिक यानि के मोहसिन खान.

अब आखिरी में यानी पांचवी पोजिशन पर हैं आसिम रियाज़. वैसे इस लिस्ट की घोषणा होने के बाद से ही सिद्धार्थ के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और अब ट्विटर पर मोस्ट डिज़ायरेबल मैन सिडशुक्ला(#MostDesirableManSidShukla) का हैशटैग ट्रैंड कर रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करें तो वह टीवी के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं.

देश में फिर टूटा एक दिन में सबसे अधिक कोरोना मामलों का रिकॉर्ड, मौत के आंकड़ों ने भी डराया

यूपी में किसान की हुई दर्दनाक हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

सिर पर बैंक का भारी कर्ज और बारिश में फसल बर्बाद..... हारकर किसान ने दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -