यूपी में किसान की हुई दर्दनाक हत्या, खेत में पड़ा मिला शव
यूपी में किसान की हुई दर्दनाक हत्या, खेत में पड़ा मिला शव
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से बीते कुछ दिनों से कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच राज्य के  सीतापुर में किसान के मर्डर से चारो तरफ सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है. मामला कोतवाली महोली क्षेत्र का है. शुक्रवार की रात मूड़ाहूसा रहवासी रामचन्द्र पुत्र केशव वर्मा खेत देखने गए थे. 

जहां पर आरोपियों ने कृषक का गला रेतकर मर्डर कर दिया. प्रातः होने पर मामले की जानकारी प्राप्त हुई. घटना को अंजाम देने के पश्चात् बदमाश मौके से भाग गया. तहरीर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल आरम्भ कर दी है. पुलिस का कहना है कि घटना के सभी पहलुओं पर पड़ताल की जा रही है. मामला दायर कर कार्रवाई की जाएगी. वही इस घटना से गांव में मातम का माहौल छा गया है.

वही दूसरी तरफ राज्य के गोरखपुर जिले में COVID-19 संक्रमण से शुक्रवार को छह लोगों की मौत हो गई. इनमें चार लोग गोरखपुर, एक देवरिया और एक कुशीनगर का रहने वाला है. वहीं 213 नए संक्रमित मिले हैं. इनमें रेलवे अस्पताल, नगर निगम के कर्मी शामिल हैं. इसके बाद से जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 10423 तक पहुंच गई है. इनमें 7475 लोग ठीक हो चुके हैं. जबकि मौत का आंकड़ा 141 पहुंच गया है. 2807 एक्टिव केस हैं. रेलवे अस्पताल में कर्मचारियों के संक्रमित होने का सिलसिला रुक नहीं रहा है. यहां पिछले दिनों करीब 25 से अधिक कर्मी और एक दर्जन से अधिक डॉक्टर संक्रमित हो चुके हैं. शुक्रवार को 11 और कर्मी पॉजिटिव मिले हैं. 

नहीं मिली छुट्टी, तो सिपाही ने दरोगा पर अंधाधुंध बरसा दी गोलियां

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

आईएमएस घोटाला में तेलंगाना के एसीबी ने 9 लोगों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -