नागिन 4 में रश्मि के अपोजिट कास्ट हो सकते है सिद्धार्थ शुक्ला
नागिन 4 में रश्मि के अपोजिट कास्ट हो सकते है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकरा रश्मि देसाई का शो नागिन 4 बेहतरीन चल रहा है और बीते सीजन्स की ही तरह दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है. इसके साथ ही कुछ दिनों से ऐसी खबरे आ रही थीं कि शो में रश्मि के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की भी एंट्री होने वाली है. इसके साथ ही इन अटकलों के चलते फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी| इसके साथ ही नागिन 4 में रश्मि शलाखा के रोल में है. वहीं उनका ये नया लुक फैंस को पसंद आ रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की खबर ये आ रही थी कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि के लव इंट्रेस्ट के रूप एंट्री ले सकते हैं. वानहिं अब इन अटकलों के बीच कुछ पुख्ता जानकारी हाथ लगी है.

एक मिडिया रिपोर्ट  के अनुसार नागिन 4 में रश्मि का सफर तो जारी रहेगा, परन्तु सिद्धार्थ शुक्ला शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. इसके साथ ही वो नागिन 4 में रश्मि के साथ काम नहीं करेंगे. ये खबर फैंस को उदास करने वाली है. वहीं जब सिद्धार्थ शुक्ला की टीम से इस खबर के बारे में जानना चाहा, तो उन्होंने इसे सिर्फ अफवाह बता दिया. उनके अनुसार इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. वहीं रश्मि देसाई ने भी कुछ इसी अंदाज में रिएक्ट किया है. इसके साथ ही उनकी माने तो उन्हें इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं थी.वहीं मतलब साफ है, नागिन 4 में सिद्धार्थ शुक्ला फिलहाल नहीं दिखेंगे
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी विवाद रहे हैं. दोनों ने साथ में दिल से दिल तक शो में काम किया था. इसके साथ ही शो में दोनों का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया था परन्तु असल में उस समय दोनों के बीच काफी तनाव चल रहा था. इसके साथ ही सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई बिग बॉस के घर में भी जारी रही थी. दोनों के बीच कई मौको पर तीखी नोक-झोंक देखने को मिली थी. वहीं बिग बॉस के घर में दोनों ने एक दूसरे पर कई निजी हमले भी किए थे जिसके चलते विवाद काफी बढ़ गया था. परन्तु शो के अंत में दोनों के रिश्ते में सुधार देखा गया था.

अरविंद त्रिवेदी ने देखी टीवी पर रामायण, निभाया है रावण का किरदार

कुशाल टंडन ने क्वारनटीन में ऐसे मनाया अपना जन्मदिन

भाई के कोरोना शेमिंग का शिकार होने पर भड़की दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -