कुशाल टंडन ने क्वारनटीन में ऐसे मनाया अपना जन्मदिन
कुशाल टंडन ने क्वारनटीन में ऐसे मनाया अपना जन्मदिन
Share:

कोरोना वायरस ने सही मायने में देश के हर एक नागरिक की आजादी छीन ली है और सभी को अपने घर के अंदर रहने के लिए विवश कर दिया है. इसके साथ ही यदि ऐसी मुश्किल घड़ी में सितारे खुद को एंटरटेन करने के लिए अलग-अलग तरीके आजमा कर रहे हैं. वहीं सोचिए जरा कि इसी बीच जिसका जन्मदिन पड़ता है उसे भी इसका बड़ा नुकसान उठाना पड़ता होगा.इसके साथ ही  ऐसा ही देखने को मिल रहा है पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट कुशाल टंडन के साथ. वे क्वारनटीन में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कुशाल ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की है.

इसके अलावा कुशाल ने एक वीडियो शेयर किया है. वहीं इसी के साथ उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें वे लोगों से घर में महफूज रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि दुनिया की कोई भी सरकार आपको नहीं बचा पाएगी. उन्होंने लिखा- 'घर पर रहिए और स्वस्थ रहिए. उन्होंने मजाकिया अंदाज में लोगों से अपील की कि कोरोना का ईगो बहुत बड़ा है. यदि आप उसके पास नहीं जाएंगे तो वो भी आपके पास नहीं आएगा.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भले ही कुशाल सेल्फ क्वारनटीन में हैं मगर इसके बावजूद भी उन्होंने अपना जन्मदिन शानदार तरीके से एंजॉय किया गया है .इसके साथ ही  इस मौके पर उन्हें इंडस्ट्री से भी खूब बधाइयां मिलीं. एकता कपूर, जय भानुशाली, निशा रावल, और सुमित भारद्वाज जैसे कलाकारों ने कुशाल को इस खास मौके पर विश किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुशाल ने कुछ समय पहले ही एक रेस्तरां खोला था लेकिन कोरोना के चलते अभी उसे बंद करना पड़ा है. वहीं कुशाल टंडन बिग बॉस 7 का हिस्सा थे और अपने गुस्सैल रवैये की वजह से चर्चा में आए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ealkushaltandon) on

शो मुझसे शादी करोगे पर बोली शहनाज गिल, कही यह बड़ी बात

सिद्धार्थ शुक्ला को घर पर रहकर करना पड़ रहा है यह काम

भारती ने शेयर किया 21 दिन बाद लड़कियों के हाल पर वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -