भाई के कोरोना शेमिंग का शिकार होने पर भड़की दिव्यांका त्रिपाठी
भाई के कोरोना शेमिंग का शिकार होने पर भड़की दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

कोरोना वायरस को लेकर लोगों के बीच इतना खौफ देखने को मिल रहा है कि यदि  कोई बाहर से आया है या फिर किसी को सर्दी-जुखाम है तो उसे भी कोरोना संक्रमित मान लिया जा रहा है. इसके साथ ही खौफ के इस दौर में इंसानियत कहीं पीछे छूट रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के भाई एक पायलट हैं और देश-विदेश सफर करते रहते हैं.वहीं  वे जब घर आए तो उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर लिया. ऐसे में कोरोना को लेकर फैले खौफ के कारण दिव्याकां के भाई को कोरोना शेमिंग का शिकार होना पड़ा था . 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बात से दिव्यांका काफी दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. दिव्यांका त्रिपाठी के भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी पेशे से एक पायलट हैं. सोसाइटी का ख्याल रखते हुए ऐश्वर्य ने खुद को करीब दो हफ्तों से क्वारनटीन रखा है जबकी उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं. मगर सोसाइटी में इस बात की अफवाहें फैल गईं कि वे कोरोना संक्रमित हैं. ऐसे में खुद दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं और कोरोना शेमिंग को बहुत ही गंभीर बताया.

इसके साथ ही दिव्यांका ने एक पोस्ट के जरिए लोगों से अपील की कि इस मुश्किल घड़ी में वे अपनी मानवता ना खोएं. कोरोना शेमिंग दिल तोड़ने जैसा है. वहीं आप दूसरों से सतर्क जरूर रहें मगर इस प्रकिया में कहीं अपनी संवेदनशीलता को ना भूल जाएं. इसके साथ ही क्योंकि अंत में मानवता का भाव ही आपको परिभाषित करेगा. वहीं दिव्यांका ने कहा कि दो हफ्तों तक कोई भी लक्षण ना मिलने के बाद भी मेरे भाई ने खुद को सेल्फ क्वारनटीन कर के रखा. वहीं देश के एक नागरिक होने के नाते ये उसका कर्तव्य था और उसने अपने कर्तव्य का पालन किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

31 साल बाद दूरदर्शन पर एक बार फिर नजर आएंगे शाहरुख़ खान

पति सुयश के साथ मोहना कुमारी ने ऐसे बिताया वक्त

रश्मि देसाई ने इशारों-इशारों में कह डाला कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -