अरविंद त्रिवेदी ने देखी टीवी पर रामायण, निभाया है रावण का किरदार
अरविंद त्रिवेदी ने देखी टीवी पर रामायण, निभाया है रावण का किरदार
Share:

1980 के दशक में आई रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी ने आज टीवी पर एक बार फिर रामायण सीरियल को देखा गया है . वहीं इसे देखने के बाद अरविंद त्रिवेदी काफी भावुक हो गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अरविंद त्रिवेदी की उम्र अब 82 साल हो चुकी हैं. वहीं इसकी वजह से वे ज्यादा चलना-फिरना तो नहीं कर सकते है, लेकिन उन्होंने टीवी के पास बैठकर अपने सालों पुराने सीरियल रामायण को देखा गया है  . वहीं इस सीरियल को देखते हुए अरविंद त्रिवेदी ने पुराने दिनों की यादें भी ताजा की.

इसके साथ ही आज से कई सालों पहले 80 के दशक में आया डायरेक्टर रामानंद सागर का ये सीरियल बहुत फेमस हुआ था. इसके साथ ही ये मशहूर टीवी सीरियल जनता की डिमांड पर फिर से शुरू हो गया है. वहीं इसका प्रसारण डीडी नेशनल चैनल पर सुबह 9 और शाम 9 बजे हो रहा है.इसके वापस आने का कारण है कोरोना वायरस. वहीं असल में कोरोना वायरस के चलते आम जनता से लेकर बॉलीवुड और अन्य इंडस्ट्री के स्टार्स तक घर में बंद हैं. इसके साथ ही ऐसे में जनता ने इस शो को वापस लाने की मांग की थी, जिसको मंजूरी दी गई और रामायण को दोबारा घर-घर में दिखाया जाने लगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इससे शो में काम कर चुके स्टार्स जैसे अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया आदि संग अन्य खुश हैं.

रामायण के अलावा बी आर चोपड़ा की महाभारत को भी टीवी पर फिर प्रसारित किया जा रहा है. इसके साथ ही शाहरुख खान के शो सर्कस और जासूस ब्योमकेश बक्षी पर बने सीरियल को भी वापस लाने की खबर आ रही है. इससे जनता को उस जमाने के शोज का पता भी चलेगा और उनका मनोरंजन भी होगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत में 900 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 20 से ज्यादा की मौत हो गई है. वहीं इसकी वजह से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री पर विराम लगा है. वहीं कोई भी फिल्म या सीरियल न तो शूट हो रहे हैं और ना ही किसी फिल्म को रिलीज किया जा रहा है.

शो मुझसे शादी करोगे पर बोली शहनाज गिल, कही यह बड़ी बात

सिद्धार्थ शुक्ला को घर पर रहकर करना पड़ रहा है यह काम

भारती ने शेयर किया 21 दिन बाद लड़कियों के हाल पर वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -