जल्द अपने फैंस को गुड न्यूज़ देने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला, खुद किया खुलासा
जल्द अपने फैंस को गुड न्यूज़ देने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला, खुद किया खुलासा
Share:

टीवी सीरियल स्टार सिद्धार्थ शुक्ला आज बहुत पॉपुलर हैं और उन्हें हर कोई पसंद करता है। सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग आज इतनी बढ़ चुकी है कि उनके दीवाने आपको हर जगह मिलेंगे। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलरिटी का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या से लगाया जा सकता है। इंस्टाग्राम पर आए दिन सिद्धार्थ शुक्ला अपनी तस्वीरें और अपने वीडियो पोस्ट करते हैं जो बेहतरीन होते हैं। आप सभी जानते ही होंगे सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलरिटी तब से बढ़ी है जब से उन्होंने बिग बॉस 13 का खिताब जीता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

अब हाल ही में एक्टर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला बिल्कुल माइकल जैक्सन स्टाइल में जबरदस्त डांस मूव लेते हुए दिख रहे हैं। वैसे इस तस्वीर की सबसे दिलचस्प बात है इस फोटो का कैप्शन। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है कि, 'वो जल्दी ही फैंस को एक गुड न्यूज सुनाने वाले हैं।' जी दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में लिखा है, 'कुछ शानदार आने वाला है।' आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सिद्धाथ शुक्ला ब्लैक ट्रैक सूट और व्हाइट शूज में नजर आ रहे हैं। अब सिद्धार्थ शुक्ला के इस कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस की बेताबी बढ़ चुकी है।

आप सभी को पता ही होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला बीते दिनों ही बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखे थे। उस म्यूजिक वीडियो का नाम 'शोना शोना' था जो खासा लोकप्रिय हुआ था। इस म्यूजिक वीडियो के बाद इनकी जोड़ी ने एक जबरदस्त ऐड शूट में भी काम किया था जो भी बहुत पसंद किया गया था। अब एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला फैंस को गुड न्यूज देने वाले हैं लेकिन वह क्या है इस पर सभी की नजर बनी हुई है।

निहंग सिखों ने काट डाली थाना प्रभारी की कलाई, SI भी घायल, एनकाउंटर में दोनों आरोपी ढेर

'कोरोना बढ़ रहा है, स्थगित किया जाए संसद का सत्र...', आप सांसद एनडी गुप्ता की मांग

'ससुराल सिमर का 2' में अपने जलवे दिखाने आ रहीं हैं दीपिका कक्कड़, सामने आया टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -