'कोरोना बढ़ रहा है, स्थगित किया जाए संसद का सत्र...', आप सांसद एनडी गुप्ता की मांग
'कोरोना बढ़ रहा है, स्थगित किया जाए संसद का सत्र...', आप सांसद एनडी गुप्ता की मांग
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य एनडी गुप्ता ने राज्यसभा अध्यक्ष को पत्र लिखते हुए सदन की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने की मांग की है. आप सांसद ने पत्र में लोकसभा अध्यक्ष के कोरोना पॉजिटिव होने का उल्लेख भी किया है. पत्र में लिखा है 'देशभर में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं और पीक की तरफ अग्रसर हैं, ऐसे में सदन के सदस्यों और स्टाफ की सुरक्षा के मद्देनज़र, सेशन को स्थगित किया जाए.'

सांसद एनडी गुप्ता ने पत्र में लिखा है कि 'सदन के सदस्यों की औसत उम्र 62 वर्ष है और अधिकतर सांसद सीनियर सिटिजन हैं. हाल ही में लोकसभा स्पीकर के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली है. इसलिए लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सदन की कार्यवाही आगे जारी रखने के विचार पर दोबारा ध्यान देने की आवश्यकता है.' साथ ही आप सांसद ने राज्यसभा अध्यक्ष को अवगत कराया है कि इससे पहले भी इस तरह की परिस्थितियों में सदन की कार्यवाही को अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया जा चुका है.

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या तेजी से बढ़ने के साथ-साथ रिकवरी रेट में भी कमी दर्ज की जा रही है. हैरानी की बात ये है कि दिल्ली में 24 घंटे के अंदर सक्रीय कोरोना मामलों की संख्या 200 से अधिक दर्ज हुई है. वहीं, सिर्फ मार्च के महीने में कोरोना के सक्रीय मामलों में 2200 से ज्यादा की बढ़त हुई है. फिलहाल देश की राजधानी में एक्टिव मरीजों की संख्या 3600 के पार पहुंच गई है. 

इजरायली सैनिकों ने लेबनान के तीन लोगों को किया गिरफ्तार

मिथुन ने कोलकाता से बनवाया नया वोटर आईडी, भाजपा की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

इजरायल ने कोरोना के कारण रद्द की कई उड़ाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -