निहंग सिखों ने काट डाली थाना प्रभारी की कलाई, SI भी घायल, एनकाउंटर में दोनों आरोपी ढेर
निहंग सिखों ने काट डाली थाना प्रभारी की कलाई, SI भी घायल, एनकाउंटर में दोनों आरोपी ढेर
Share:

अमृतसर: पंजाब में निहंग सिखों के हमले में कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। तरनतारन में रविवार को पुलिस और बदमाशों के बीच खुनी संघर्ष हुआ। दरअसल, पुलिस को इनपुट मिला था कि महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित तख़्त श्री हुजूर साहिब पर एक बाबा के क़त्ल के दो वॉन्टेड अपराधी यहाँ छिपे हुए हैं

महाराष्ट्र पुलिस ने इस बारे में पंजाब पुलिस को सूचित किया। फिर स्थानीय पुलिस अपराधियों को अरेस्ट करने पहुँची। वहाँ निहंग सिख अचानक से आक्रोशित हो गए और उन्होंने हमला कर के थाना प्रभारी की कलाई ही काट दी। उनकी दूसरी कलाई पर भी गंभीर चोट लगी हैं।  इसके बाद हुए एनकाउंटर में पुलिस ने भी गोली चलाई और दोनों निहंग सिख मौके पर ही ढेर हो गए। एनकाउंटर में ढेर हुए निहंग सिखों की शिनाख्त महताब सिंह और गुरदेव सिंह के रूप में हुई है। इन्होंने नांदेड़ साहिब में बाबा संतोख सिंह का क़त्ल किया था और फिर फरार हो गए थे।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया था और इनकी लोकेशन तरनतारन में मिली थी। वहाँ के सिंहपुरा इलाके में उनके होने की सूचना के बाद पुलिस वहाँ गई। वहाँ छिछरेवाल गाँव में 10 दिन पहले हुई थाना भिखीविंड के हेड कॉन्स्टेबल सरबजीत सिंह की मौत के बाद आज भोग की रस्म जारी थी। दोनों अपराधी भी यहीं छिपे हुए थे। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। 

सोमवार को भी डीजल और पेट्रोल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

आम आदमी पर 'महंगाई' की दोहरी मार, पेट्रोल के बाद अब सब्जियों की कीमतों ने लगाया 'शतक'

आज से शुरू होगी समर सेल, गो एयर दे रहा शानदार ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -