'ससुराल सिमर का 2' में अपने जलवे दिखाने आ रहीं हैं दीपिका कक्कड़, सामने आया टीजर
'ससुराल सिमर का 2' में अपने जलवे दिखाने आ रहीं हैं दीपिका कक्कड़, सामने आया टीजर
Share:

दीपिका कक्कड़ को आप सभी ने अब तक कई बेहतरीन शो में देखा होगा। वैसे उन्होंने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ भी एक शो में काम किया है जो बेहतरीन रहा है। आप सभी को याद ही होगा कि ये दोनों अविका गौर के साथ सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ चुके हैं। इस शो को लोगों ने बड़ा पसंद किया था और इस शो पर लोगों ने खूब प्यार भी बरसाया था। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस सीरियल के मेकर्स नए अंदाज में इस सीरियल की कहानी को दोबारा दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms।dipika)

हाल ही में टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने ‘ससुराल सिमर का 2’ का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर को रिलीज करते हुए उन्होंने हर किसी को चौंका दिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दीपिका कह रही हैं कि 'वो किसी नए मेहमान से लोगों को इंट्रोड्यूस कराने वाली हैं।' आप देख सकते हैं इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में दिल छू ले वाली बात लिखी है।

जी दरअसल वीडियो को शेयर कर दीपिका कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा है, ‘सिमर मेरा हिस्सा रही है जोकि मेरे अंदर तीन साल से जिंदा रही है और आज वो फिर से आप सभी का दिल जीतने की तैयारी में है। क्या आप तैयार हैं?’ वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों खबरें आई थी कि ‘ससुराल सिमर का 2’ में अविनाश मुखर्जी मुख्य किरदार अदा करेंगे, हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। यह देखना होगा कि शो में कौन-कौन दिखाई देता है।

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं शनाया कपूर, साइन की पहली फिल्म

कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश सरकार अलर्ट, सीएम शिवराज ने की समीक्षा बैठक

इंदौर के टिम्बर मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामन जलकर ख़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -