सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल के दो फैंस का हुआ निधन

टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. दोनों को फैंस का काफी प्यार मिलता है और हर कोई इन दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ करते नहीं थकता. परन्तु ऐसा नहीं है कि ये प्यार सिर्फ एकतरफा है. सिद्धार्थ और शहनाज भी अपने फैंस की काफी कद्र करते हैं. वो उनके खुशी में भी शामिल होते हैं और उनका दुख भी बांटते हैं. वहीं हाल ही में सिडनाज के दो फैंस का निधन हो गया. इस खबर के बारे में जब सिद्धार्थ और शहनाज को पता चला, दोनों ने गहरा दुख व्यक्त किया.

वहीं ऐसा बताया जा रहा है कि सिडनाज के फैन की मौत कोरोना वायरस के चलते हुई है तो वही दूसरे फैन की मौत पैनिक अटैक के चलते बताई जा रही है. एक शख्स ने ट्वीट कर ये जानकारी सभी को दी है. इस ट्वीट को जब सिद्धार्थ और शहनाज ने देखा तो वो भी काफी दुखी हो गए. दोनों ने उनके परिवार के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त की है. शहनाज ने ट्वीट कर कहा- दो सिडनाज फैंस का निधन हो गया. वहीं वाहेगुरू उन पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखना. दोनों का बहुत सम्मान है. सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने फैन के निधऩ पर दुख जताया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो ट्वीट करते हैं- आपके निधन के बारे में जानकर बहुत दुखा हुआ. मुझे विश्वास है आप किसी बेहतर जगह ही होंगे. आपकी आत्मा को शांति मिले. वहीं अब बता दें कि सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर अपने फैंस का हालचाल लेते रहते हैं. इसके साथ ही कुछ दिन पहले सिद्धार्थ ने अपने उन फैंस के लिए दुआ मांगी थी जो कोरोना से पीड़ित चल रहे थे. इसके साथ ही इस अंदाज में सिद्धार्थ अपना प्यार दिखाते रहते हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और शहनाज का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया था. उनका गाना भूला दूंगा लोगों को इतना पसंद आया कि इसने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. ये गाना लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा.

फैंस ने अनदेखी फोटोज शेयर कर पूछे सवाल, अरुण गोविल ने दिया यह जवाब

रामायण के खत्म होने पर दर्शक हुए इमोशनल, नाम आँखों से कहा अलविदा

अब कलर्स पर शुरू होगा बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -