रामायण के खत्म होने पर दर्शक हुए इमोशनल, नाम आँखों से कहा अलविदा

रामानंद सागर का शो रामायण अब खत्म हो चुका है. वहीं 28 मार्च से शुरू हुआ ये सीरियल शनिवार शाम को अपने आखिरी और सबसे इमोशनल एपिसोड के साथ दर्शकों से विदा ले गया. वहीं ऐसे में फैन्स के खूब दिल टूटे और वे ट्विटर पर इस बारे में बात करते नहीं था रहे हैं. इसके साथ ही रामायण ने नए और पुराने हर प्रकार के दर्शक को ना सिर्फ बढ़िया किरदार दिए बल्कि जनता ने इस शो से कई महत्वपूर्ण बातें भी सीखीं. वहीं अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी के लिए फैन्स के मन में इज्जत बढ़ी तो वहीं नई पीढ़ी को भी कुछ सीखने को मिला. वहीं रामायण के तमाम फैन्स सोशल मीडिया पर इस शो का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. वहीं कई का कहना है कि ये बेस्ट शो रहा तो कई परिवार के साथ समय बिताने का मौका देने के लिए भी इसे अच्छा बता रहा हैं.

कई सोशल मीडिया यूजर्स की आंखें नम हैं और वे रामायण के खत्म होने से खुश तो नहीं हैं, लेकिन फिर भी उसे अलविदा कह रहे हैं. इसके साथ ही रामानंद सागर का सम्मान भी खूब हो रहा है. इसके साथ ही सीरियल के अंत में लव कुश के गाने और हनुमान से उनकी बातचीत और पूरे रामायण के कलाकारों की खूब तारीफ भी हो रही है. लोगों का कहना है कि आज के बॉलीवुड स्टार्स को इन एक्टर्स और छोटे लव कुश से कुछ सीखना चाहिए. वहीं सीता का किरदार निभानी वाली दीपिका चिखलिया के काम की तो तारीफ हो ही रही है, साथ ही फैन्स बता रहे हैं कि कैसे दुनिया में कोई और सीता माता जैसा नहीं है. किस ने सोचा था कि रामायण दर्शकों से आज के समय में भी इतना प्यार पाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण 77 मिलियन व्यूअरशिप पाकर दुनिया का नंबर वन सीरियल बन गया है. इस सीरियल ने हॉलीवुड के शोज गेम ऑफ थ्रोन्स और द बिग बैंग थ्योरी को पीछे छोड़ दिया है.डीडी नेशनल चैनल पर खत्म होने के बाद रामायण स्टार प्लस चैनल पर दोबारा दिखाया जा सकता है . दर्शकों से इसको इतना प्यार मिला है कि उन्हें एक और बार इसे देखने का इंतजार जरूर होगा.वहीं दर्शकों को एक बार फिर भगवान राम और उनके जीवन के बारे में जानने को मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण ने दर्शकों के अन्दर सिर्फ भक्ति नहीं जगाई बल्कि उन्हें साथ समय बिताने का मौका भी दिया.इसके साथ ही उन्होंने जिंदगी के बारे में बहुत कुछ जानने को भी मिला. इतना ही नहीं रामायण ने पॉपुलर कल्चर में भी जगह बनाई और इस शो पर मीम और जोक्स भी खूब बने.

TVS : हिलाकर रख देंगे कंपनी के सेल्स के आंकड़े

इस दिन से शुरू होने जा रहा है KBC 12, अमिताभ बच्चन देंगे टीवी पर दस्तक

अर्चना पूरन सिंह को सता रही है 'द कपिल शर्मा शो' की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -