फैंस ने अनदेखी फोटोज शेयर कर पूछे सवाल, अरुण गोविल ने दिया यह जवाब
फैंस ने अनदेखी फोटोज शेयर कर पूछे सवाल, अरुण गोविल ने दिया यह जवाब
Share:

रामानंद सागर का शो रामायण अब खत्म हो चुका है. शनिवार शाम को अपने आखिरी एपिसोड के साथ ये सीरियल दर्शकों से विदा ले गया. ऐसे में फैन्स के लिए राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल संग बातचीत का माहौल बना. #AskArun के साथ फैन्स ने अपने फेवरेट एक्टर से ढेरों सवाल पूछे.इस मौके पर अरुण गोविल की कई अनदेखी फोटोज भी सामने आईं. वहीं अरुण गोविल ने सीरियल रामायण से अपार सफलता पाई थी. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया था. ऐसे में फैन्स ने अरुण से उनकी फिल्मों के बारे में पूछा. वहीं श्रीदेवी के साथ अरुण गोविल की एक फोटो सामने आई. इस फोटो में श्रीदेवी उन्हें कुछ कह रही हैं. 

इसके साथ ही फैन ने पूछा ये फोटो कब की है तो अरुण ने बताया कि ये हिम्मतवाला फिल्म से है. वहीं इस फिल्म में अरुण गोविल एक गूंगे-बहरे इंसान बने थे.इसके बाद एक और फैन ने अरुण गोविल की एक फिल्म से सीन निकाला और उनसे सवाल किया. इसके साथ ही अरुण गोविल ने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस देबश्री रॉय के साथ राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म जियो तो ऐसे जियो में काम किया था. ये उसी फिल्म का फोटो है.टीवी पर भले ही अरुण गोविल राम का किरदार निभाकर फेमस हुए हों, लेकिन उन्होंने अपने करियर में और भी पौराणिक किरदारों को निभाया था. एक फैन के पूछने पर उन्होंने बताया कि वे एक फिल्म में भगवान शिव बने थे. फैन ने अरुण के साथ उस फिल्म से उनका लुक भी शेयर किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामायण डीडी नेशनल का सबसे पॉपुलर शो है. ये पहली बार 1987 में टीवी पर आया था. कोरोना वायरस की वजह से भारत में लगे लॉकडाउन के चलते इसे टीवी पर वापस लाया गया. रामायण ने ना सिर्फ दर्शकों के बीच जगह बनाई बल्कि कई बड़ी सीख भी दी.इस सीरियल से चैनल ने भी खूब फायदा पाया. आज रामायण दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला नंबर 1 शो बन गया है. इसे 77 मिलियन व्यूअरशिप मिली है, जो अभी तक कि सबसे ज्यादा है. रामायण के खत्म होने से जहां फैन्स दुखी हैं वहीं ये स्टार प्लस पर एक बार फिर लौटेगा.

TVS : हिलाकर रख देंगे कंपनी के सेल्स के आंकड़े

इस दिन से शुरू होने जा रहा है KBC 12, अमिताभ बच्चन देंगे टीवी पर दस्तक

अर्चना पूरन सिंह को सता रही है 'द कपिल शर्मा शो' की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -