अब कलर्स पर शुरू होगा बी आर चोपड़ा की महाभारत का प्रसारण

रामायण और महाभारत सीरियल्स के जितना हिट टीवी का कोई दूसरा सीरियल कभी नहीं हुआ है. ये दोनों ही शो जनता को खूब भा रहे हैं. वहीं जहां रामायण टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं महाभारत भी पीछे नहीं है. वहीं रामायण की तरह इस शो की भी दर्शकों के बीच खूब डिमांड है.वहीं  ऐसे में बी आर चोपड़ा की महाभारत को अब कलर्स टीवी पर दिखाया जाएगा.वहीं  इसे 4 मई से शुरू होना है और शाम का समय इस सीरियल को दिया गया है.

जनता को गुजरे जमाने के शो के जरिए पुराने दिनों की यादें ताजा करने का मौका मिल रहा है और इसलिए सभी इससे खुश हैं. वहीं इसके साथ ही महाभारत से सदियों से हम सभी सीख लेते आ रहे हैं और अब इतने सालों बाद इस सीरियल के जरिए आज की नौजवान पीढ़ी को भी बहुत कुछ सीखने का मौका मिल रहा है. वहीं ऐसे में हर कोई लॉकडाउन के बीच ये पुराने धारावाहिक देख खुश है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नितीश भरद्वाज, मुकेश खन्ना, रूपा गांगुली, गजेन्द्र चौहान और पुनीत इस्सार स्टारर सीरियल महाभारत को बीआर और रवि चोपड़ा ने बनाया था. ये सीरियल पहली बार 1988 में टेलीकास्ट हुआ था. वहीं अपनी बढ़िया स्टोरीलाइन, कमाल की परफॉरमेंस और भव्यता के लिए ये सीरियल बेहद फेमस हुआ था. वहीं लोगों ने इसके एक्टर्स को भगवान का दर्जा भी दिया था.

TVS : हिलाकर रख देंगे कंपनी के सेल्स के आंकड़े

इस दिन से शुरू होने जा रहा है KBC 12, अमिताभ बच्चन देंगे टीवी पर दस्तक

अर्चना पूरन सिंह को सता रही है 'द कपिल शर्मा शो' की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -