शरगुन मेहता ने की थी फेक अकाउंट बनाकर इस शख्स से दोस्ती
शरगुन मेहता ने की थी फेक अकाउंट बनाकर इस शख्स से दोस्ती
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इसके साथ ही पति रवि दुबे के साथ उनकी फोटोज अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं. अभी हाल ही में सरगुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अपने दोस्त करण से दोस्ती के लिए उन्होंने बहुत पहले फेक अकाउंट बनाया था.

जब सरगुन ने बनाया था फेक अकाउंट
सरगुन ने अपने BFF करण वाही के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है.इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा - 'यह फोटो इसलिए साझा नहीं कर रही हूं कि आप करण वाही के साथ मेरी दोस्ती को जानें, बल्कि आपको प्रेरित करने के लिए साझा कर रही हूं. 12-13 साल पहले मैं करण वाही की बहुत बड़ी फैन थी. इसके साथ ही मुझे याद है मैं कॉलेज में थी और मैंने जिया नाम से एक फेक अकाउंट बनाया था एंड करण वाही को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी.' 'बहुत समय के लिए हम दोनों हाई 5 पर अच्छे दोस्त थे. वहीं करण को मेरी मौजूदगी का पता ही नहीं था. आज वो मेरे करीबी दोस्तों में से एक हैं. वहीं मैंने जिस जिंदगी के सपने देखे थे वो मैंने पाया भी.'

एक्ट्रेस ने की लोगों से क्वारनटीन पालन करने की अपील
'इस समय को मेडिटेट करने और सपने देखने के काम में लाएं. इसके साथ ही बस ये सोचें कि आप अपनी जिंदगी को किस तरह देखना चाहते हैं और देखिएगा ये सपने जरूर पूरे होंगे. इसके साथ ही बहते हुए पानी में पत्थर मारो तो कुछ भी नजर नहीं आएगा, लेकिन अगर आप ठहरे हुए पानी में पत्थर मारेंगे तो आपको कुछ नजर जा सकता है. इसके साथ ही ये क्वारनटीन वक्त भी ठहरे हुए पानी की तरह है. इसमें अपने सपनों का पत्थर फेंक दें.'सरगुन मेहता और करण वाही एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक दूसरे को बीते कई सालों से जानते हैं. इसके साथ ही सरगुन कई बार करण के साथ फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें सरगुन ने साल 2013 में टीवी एक्टर रवि दुबे से शादी कर ली थी. वहीं दोनों 12/24 करोल बाग सीरियल के दौरान मिले थे. वहीं दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर कुछ महीनों के बाद दोनों ने शादी कर ली. इसके साथ ही हिंदी टीवी क अलावा सरगुन मेहता पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

क्या वाकई शेफाली बग्गा करने वाली है शादी ?

शहनाज गिल पर भड़की आंचल खुराना, बोलीं - 'लड़कियों का किया करेक्टर एसिनेशन'

माहिरा शर्मा ने बताया फिट रहने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -