तांडव में गौहर खान की एक्टिंग देख सिद्धार्थ शुक्ला ने कही ये बात
तांडव में गौहर खान की एक्टिंग देख सिद्धार्थ शुक्ला ने कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके और शो के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में गौहर खान की तारीफों के पूल बांधे हैं। जी दरअसल उन्होंने बीते कल ही वेब सीरीज 'तांडव' देखी है जिसे देखकर वह खुश हो गए। ऐसे में उन्होंने तांडव देखने के बाद कहा कि, 'उनके दिमाग में 'तांडव' चल रहा है।' इसी के साथ ही उन्होंने गौहर खान की भूमिका को भी सराहना दी। वैसे आप जानते ही होंगे तांडव एक पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज है और इन दिनों यह खूब चर्चाओं में भी है।

इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया है फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला ने एक फोटो को शेयर कर लिखा है- 'Watched 3 episodes of #TandavOnPrime last night and my mind is doing Tandav since then What a well-written show, with a gripping story-line। Aap bhi dekho @GAUAHAR_KHAN your character was so clear, witty and critical। Loved your performance।' वहीं इस पर जवाब देते हुए गौहर खान ने लिखा है- 'Hehe so cute । Thank you , you star । @sidharth_shukla' इस तरह गौहर ने सिद्धार्थ को धन्यवाद कहा है।

वैसे तांडव के बारे में बात करें तो इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया, तिगमांशु धुलिया, डीनो मोरिया, गौहर खान और कृतिका कामरा नजर आ रहे है। यह वेब सीरीज 9 एपिसोड में बनाई गई है और एक पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज है। वैसे सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को आप सभी ने बिग बॉस 14 में देखा होगा। इस दौरान दोनों एक साथ नजर आए थे और दोनों बतौर तूफानी सीनियर्स शो में एंट्री लेकर सभी के साथ एन्जॉय करते दिखे थे।

यहां शुरू हुआ रेडियो फ्रीक्वेंसी स्मार्ट मीटर

रुबीना के लिए खतरा बनेंगे पति अभिनव शुक्ला, फैंस को अभिनव में नजर आ रहे है सुशांत

असल जिंदगी को अनुपमा की कहानी से नहीं जोड़ सकती रुपाली, कहा- 'मेरे पति सीधे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -